scriptSushant Singh Death Case: Bihar Police का चौंकाने वाला खुलासा, सुशांत को दवाओं की ओवरडोज देती थी रिया | Bihar Police Big Reveal About Sushant Singh Rajput Suicide Case | Patrika News

Sushant Singh Death Case: Bihar Police का चौंकाने वाला खुलासा, सुशांत को दवाओं की ओवरडोज देती थी रिया

Published: Aug 07, 2020 01:49:57 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में बिहार पुलिस (Bihar Police) ने काफी बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) में दायर हलफनाने में बताया कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) और उसके परिवार वाले पैसों के लिए सुशांत सिंह के सपर्क में आए थे। इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह को दवाओं की ओवरडोज देना भी शुरू कर दिया था।

Bihar Police Big Reveal About Sushant Singh Rajput Suicide Case

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस ने कोर्ट के सामने बडा़ खुलासा किया गया है।

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं। इस केस की जांच अब सीबीआई (CBI) के हाथों में जा चुकी है। इसी बीच बिहार पुलिस (Bihar Police) ने सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) में हलफनामा दायर करते हुए काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बिहार पुलिस का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) सुशांत सिंह राजपूत को दवाओं की ओवरडोज ( Medicine Overdose ) दिया करती थी।
बिहार पुलिस का कोर्ट में बड़ा खुलासा

सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) में दाखिल किए गए हलफनामे में बिहार पुलिस (Bihar Police) ने बताया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उसके परिवार के लोग सुशांत सिंह (Sushant Singh) के संपर्क में इसलिए आए, क्योंकि उन्हें अभिनेता के पैसों को हड़पना था। इतना ही नहीं पुलिस का यह भी दावा है कि सुशांत सिंह की मानसिक बीमारी ( Mental Disease ) की झूठी तस्वीर उनलोगों ने तैयार की थी। SSP उपेन्द्र शर्मा (Upendra Sharma) ने कोर्ट में बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को अपने साध घर ले गईं और उन्हें दवाओं की ओवरडोज देना शुरू कर दिया। उन्होंने कोर्ट में बताया कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने जांच में मदद नहीं की, इसके बावजूद इस केस में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। SSP ने कहा कि इस सुसाइड केस की CBI जांच करेगी तो कई बड़े और अहम खुलासे हो सकते हैं। कोर्ट में यह भी कहा गाय है कि इस केस में बिहार पुलिस के पास भी FIR दर्ज करने का अधिकार था। लेकिन, ऐसा नहीं करने दिया गया।
क्वारंटाइन से छूटे SP विनय तिवारी

यहां आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार सुबह बिहार के SP विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को क्वारंटाइन से बाहर कर दिया गया। हालांकि, शर्त के साथ BMC ने उन्हें क्वारंटाइन ( Quarantine) में छूट दी। इससे पहले इस केस की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस (Bihar Police) की चार सदस्यीय टीम गुरुवार को लौट आई। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती से काफी परेशान हो गए थे। इसलिए, वह हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) शिफ्ट होना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी कर ली थी। लेकिन, उससे पहले यह घटना घट गई। इतना ही नहीं दोनों के कॉल डिटेल से भी कई बड़े खुलासे हुए हैं। फिलहाल, इस मामले की छानबीन लगातार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो