scriptबिहार: ‘सनी लियोनी’ ने टॉप किया जूनियर इंजिनियर एग्जाम, मंत्री को देनी पड़ी सफाई | Bihar: 'Sunny Leone' tops government junior engineer exam | Patrika News

बिहार: ‘सनी लियोनी’ ने टॉप किया जूनियर इंजिनियर एग्जाम, मंत्री को देनी पड़ी सफाई

Published: Feb 21, 2019 10:34:06 am

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के जूनियर इंजिनियर (सिविल) टॉप करने को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है।

Sunny Leone news

बिहार: ‘सनी लियोनी’ ने टॉप किया जूनियर इंजिनियर एग्जाम, मंत्री को देनी पड़ी सफाई

नई दिल्ली। बिहार में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के जूनियर इंजिनियर (सिविल) टॉप करने को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। आलम यह है कि इस पर नीतीश सरकार में मंत्री वीएन झा को सफाई देने आगे आना पड़ा। वीएन झा के अनुसार लोक स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग (पीएचईडी) द्वारा आयोजित इस परीक्षा का रिजल्ट अभी तक आउट नहीं हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें— पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों पर सीओए ने बुलाई बैठक, अंतिम फैसला कल

झा ने कहा कि जिन लोगों के नाम इसमें हैं, उनके डॉक्यूमेंट और सर्टिफिकेट की जांच की जाएगी। आपको बता दें कि जूनियर इंजिनियर की इस परीक्षा में सनी लियोनी का नाम सबसे ऊपर शामिल है। सूची में बताया गया है कि सनी लियोनी ने परीक्षा टॉप की है।

यह खबर भी पढ़ें— हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में भारी हिमस्खलन, एक जवान शहीद और 5 के फंसने की आशंका

एग्जाम में 98.5 प्रतिशत अंक प्राप्त किए

आपको बता दें कि लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग (पीएचईडी) की वेबसाइट पर 200 पदों के लिए आवेदकों की एक सूची अपलोड की गई है। आवेदकों की इस सूची में सनी लियोनी का नाम टॉप पर है। सूची में बताया गया है कि सनी लियोनी ने इस एग्जाम में 98.5 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। इसके साथ ही सनी ने एग्जाम में सबसे अधिक अंक लाकर टॉप किया है। यही नहीं वेबसाइट पर अपलोड इस सूची में आवेदन आईडी भी दर्ज है। जिसमें सनी के पिता का नाम लियोना लियोनी दर्शाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें— पुलवामा मुठभेड़ में शहीद मेजर ढौंडियाल को अंतिम विदाई, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

राज्य में जैसे ही यह मामला प्रकाश में आया तो लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग में हलचल पैदा हो गई। वहीं, विभाग के विशेष सचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने इस मामले समझ से परे बताया है। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानता कि सनी लियोनी कौन है। उन्होंने इसको किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से वेबसाइट पर अपलोड का बताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो