scriptसड़क हादसों से दहला बिहार, मोटरसाइकिलों की टक्कर में तीन की मौत | Bihar: three killed in road accident | Patrika News

सड़क हादसों से दहला बिहार, मोटरसाइकिलों की टक्कर में तीन की मौत

Published: Oct 18, 2018 10:59:50 am

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार की राजधानी पटना में तेज रफ्तार से बाइक चलाने और सड़क पर स्टंट करने में दो मोटरसाइकिलों के बीच टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

bihar

सड़क हादसों से दहला बिहार, मोटरसाइकिलों की टक्कर में तीन की मौत

पटना। बिहार की राजधानी में सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां तेज रफ्तार से बाइक चलाने और सड़क पर स्टंट करने में दो मोटरसाइकिलों के बीच टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, गुरुवार तड़के करीब दो बजे रूपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा फ्लाईओवर पर दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई थी, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

#MeToo पर बोले राज ठाकरे, मनसे के पास आएं महिलाएं तो आरोपियों को सिखाएंगे सबक

मृतकों की पहचान दानापुर के राहुल और गोलू व गर्दनीबाग के रोहन कुमार के रूप में की गई है। दुर्घटना का कारण बाइक का तेज गति से गलत लेन में आना बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, बुधवार को ओडिशा के नुआपड़ा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-35 पर एक गाड़ी और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार देर रात नुआपड़ा के सिलादा के पास की है। पुलिस ने कहा कि छत्तीसगढ़ के पिथौड़ा इलाके के श्रद्धालु वैष्णोदेवी मंदिर से पूजा करने के बाद नुआपड़ा के कोमना से वापस लौट रहे थे।

यूपीए तक पहुंची MeToo की आंच, महिला रिपोर्टर ने लगाया पूर्व केंद्रीय मंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप

घटना की सूचना मिलने के बाद नुआपड़ा पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को बरामद किया। नुआपड़ा के थाना प्रभारी विवेकानंदा महंता ने कहा कि उन्होंने घटना के बारे में छत्तीसगढ़ पुलिस को सूचित कर दिया है और उनसे मृतकों के परिवारों वालों को जानकारी देने को कहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो