script

छात्रा के एडमिट कार्ड पर छपी उसकी ऐसी तस्वीर कि मच गया बवाल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2018 01:17:29 pm

Submitted by:

Manoj Sharma

एक लड़की के एडमिट कार्ड पर उसकी बिकनी वाली तस्वीर छप गई जिससे वहां हड़कंप मच गया।

admit card
नई दिल्ली। बिहार में एक बार फिर प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिससे बिहार की ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। यहां एक लड़की के एडमिट कार्ड पर उसकी बिकनी वाली तस्वीर छप गई जिससे वहां हड़कंप मच गया।
डाउनलोड हुआ बिकनी तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

दरअसल, यहां काॅलेज की फाइनल ईयर की एक छात्रा ने जैसे ही काॅलेज की वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो उसके होश उड़ गए। छात्रा के पास उसकी बिकनी वाला एडमिट कार्ड डाउनलोड हो गया। एडमिट कार्ड को देखकर छात्रा अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई और देखते ही देखते मामला आग की तरह फैल गया। जैसे ही ये बात काॅलेज में फैली तो दूसरे छात्र भी गुस्से में आ गए और विरोध करने लगे। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ ही छात्रा को नया एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।
10 अप्रैल से हैं परीक्षाएं

बता दें कि मामला मधुबनी जिले के खजौली स्थित एसएमजे कॉलेज का है। यहां पर 10 अप्रैल से बीए थर्ड पार्ट की परीक्षा होनी है। लेकिन उससे पहले ही इस तरह के मामले ने काॅलेज और प्रशासन की नींद उड़ा दी।
मामले की जांच शुरू

छात्रा ने मामले की शिकायत परीक्षा विभाग में की जिसके बाद से एडमिट कार्ड को तुरंत वेबसाइट से हटाया गया। विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ कुलानंद यादव ने मामले पर अपना बयान देते हुए कहा कि हो सकता है परीक्षा संबंधी डाटा के साथ किसी ने छेड़छाड़ की हो जिससे इतनी बड़ी घटना हुई। बहरहाल, मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि उसकी तस्वीर के साथ छेड़खानी की गई हो।
पहले भी हुआ ऐसा मामला

गौरतलब है कि बिहार की ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी का ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी एक बार भगवान गणेश की फोटो वाला एडमिट कार्ड जारी हुआ था जिसके बाद से बहुत बवाल हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो