scriptदिल्ली: गम में तब्दील हुई बर्ड-डे की खुशियां, आग से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत | birthday happiness ruined when 4 people succumbed to death due to fire injuries in delhi | Patrika News

दिल्ली: गम में तब्दील हुई बर्ड-डे की खुशियां, आग से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Published: Jul 07, 2017 11:36:00 am

Submitted by:

ghanendra singh

दिलशाद गार्डन इलाके में गुरुवार को बर्ड डे की खुशियां गम में बदल गई। दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में आग लगने से दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

fire

fire

नई दिल्ली। दिलशाद गार्डन इलाके में गुरुवार को बर्ड डे की खुशियां गम में बदल गई। दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में आग लगने से दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक इलाके के मकान नंबर ए-99 में मीटर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। कुछ ही देर में आग पार्किंग में खड़ी सभी बाइक में फैल गई। मकान के दूसरे फ्लोर पर एक परिवार रहता है। आग लगने के बाद परिवार के सभी सदस्य बाहर की ओर भागने लगे। लेकिन धुएं की वजह से वे मकान से निकल नहीं पाए। 


आए दिन मीटरों में लगती है आग
कुछ ही देर में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतक की पहचान विजय वर्मा, संजय और दो बच्चे हरशु और चीकू के रूप में हुई है। वहीं परिवार की अन्य सदस्य मोना वर्मा और एक अन्य शख्स का इलाज अभी जारी है। चश्मदीदों के मुताबिक संजय और मोना ने गुरुवार रात अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया था। आग लगने के बाद ग्राउंड फ्लोर के सभी लोग निकल गए लेकिन दूसरे फ्लोर पर रहने वाले विजय वर्मा का परिवार नहीं निकल पाया। आग में फंसे परिवार को बचाने के लिए तीसरे फ्लोर के एक शख्स ने कोशिश भी की लेकिन वो परिवार के लोगों को नहीं बचा पाया। स्थानीय लोगों के मुताबिक ज्यादा लोड के चलते आए दिन मीटरों में आग लगी रहती है। पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो