बीजेपी ने रद्द किया दिवाली मिलन समारोह, पीएम मोदी के आवास पर होना था कार्यक्रम

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला शनिवार को सुबह 10:30 बजे तक आ जाएगा।

नई दिल्ली। अयोध्या विवाद पर आने वाले ऐतिहासिक फैसले से पहले पूरे देश में शांति बनाए रखने के लिए एतहतियात बरती जा रही है। हालात को काबू करने के लिए पूरे हिंदुस्तान में धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा उत्तर-भारत के कई राज्यों स्कूल-कॉलेजों को भी बंद कर दिया गया है। इस बीच ये खबर आ रही है कि 9 नवंबर को प्रस्तावित बीजेपी का दिवाली मिलन समारोह भी रद्द कर दिया गया है।

बीजेपी ने रद्द किया दिवाली मिलन समारोह

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला 10:30 बजे के करीब आ जाएगा। इस फैसले से पहलें केंद्र की मोदी सरकार के साथ-साथ राज्य सरकारें भी एहतियात बरत रही हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी के आवास पर होने वाले दिवाली मिलन कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भाजपा हेडक्वार्टर के कार्यकर्ताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं पर अपने आवास पर बुलाया था, लेकिन फिलाहल इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

पीएम मोदी ने बड़े फैसले से पहले किया ट्वीट

इससे पहले पीएम मोदी ने शनिवार की रात को अयोध्या विवाद पर आने वाले ऐतिहासिक फैसले को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने देशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा था कि फैसला चाहे जो भी आए, उससे किसी की हार-जीत नहीं होगी।

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned