scriptकिसान आंदोलन को लेकर भाजपा प्रमुख नड्डा ने अमित शाह के साथ की अहम बैठक | BJP chief Nadda holds an important meeting with Amit Shah | Patrika News

किसान आंदोलन को लेकर भाजपा प्रमुख नड्डा ने अमित शाह के साथ की अहम बैठक

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2021 11:05:47 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

कई राज्यों के नेताओं के संग इस बैठक में मुद्दे को लेकर चर्चा की।
कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल हुए।

jp nadda
नई दिल्‍ली। कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसान संगठनों का आंदोलन बीते दो माह से लगातार जारी है। सरकार और किसान संगठनों के बीच कई दौर की बैठको के बावजूद इस मुद्दे का कोई समाधान नहीं निकल सका है।
स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दे डाली यह चुनौती, बोलीं- सारी गलतफहमी हो जाएगी दूर

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पार्टी मुख्‍यालय में हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान के पार्टी नेताओं संग इस मुद्दे पर चर्चा की है। बैठक में देश के गृहमंत्री अमित शाह और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल हुए।
इससे पहले, पीएम नरेंद्र मोदी ने आज विपक्ष पर नए कृषि कानून को लेकर ‘दुष्प्रचार’ का आरोप लगाया और दावा किया कि देश के कृषि बाजार में विदेशी कंपनियों को बुलाने को लेकर कानून बनाने वाले लोग आज देसी कंपनियों के नाम पर किसानों में भय का माहौल बना रहे हैं। मोदी ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए महाराजा सुहेलदेव के स्मारक और चित्तौरा झील के विकास कार्य की आधारशिला रखने के बाद अपने संबोधन में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों पर इन कानूनों के खिलाफ ‘दुष्प्रचार’ करने का आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो