Mangaluru में बारिश के कारण सड़क पर जलजमाव, सफाई के लिए खुद सीवर में उतरे BJP पार्षद

  • Mangaluru: पाइप की सफाई करने के लिए सीवर में उतरे BJP पार्षद
  • BJP corporator मनोहर शेट्टी ( Manohar Shetty) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
  • बीजेपी नेता ने कहा लोकप्रियता के लिए ये सब नहीं किया

नई दिल्ली। कर्नाटक ( Karnataka ) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। मेंगलुरु ( Mangalore ) में बीजेपी (BJP Corporator) के एक पार्षद सोशल मीडिया ( Social Media ) जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं और उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल, बारिश के कारण सड़क पर जलजमाव हो गया था, जिसकी सफाई करने के लिए पार्षद मनोहर शेट्टी ( Manohar Shetty ) खुद ही सीवर में उतर गए।

मजदूरों ने अंदर जाने से कर दिया मना

जानकारी के मुताबिक, मनोहर शेट्टी ( BJP corporator Manohar Shetty ) कादरी दक्षिणी सीट से पार्षद हैं। उन्हें फोन आया कि सड़क पर जलजमाव हो गया है, जिसके कारण पैदल चलने वालों को दिक्कतें हो रही है। पार्षद के मुताबिक, सीवर ( BJP corporator enters manhole ) के अंदर कचरा फंसा होने के कारण पानी का निकासी सही से नहीं होरहा है। उन्होंने सबसे पहले मजदूरों को अंदर जाकर सफाई करने के लिए कहा। लेकिन, मजदूरों ने मॉनसून ( Monsoon ) का हवाला देकर मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक मशीन मंगाकर पानी निकलवाने की कोशिश की, लेकिन प्रयास सफल नहीं रहा।

टॉर्ज की लाइट में की सफाई

पार्षद शेट्टी ( BJP corporator ) का कहना है कि जेट ऑपरेटर को भीतर जाकर कचरे की सफाई करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने भी मना कर दिया। मनोहर शेट्टी का कहना है कि जब अंदर जाने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ तो मैंने खुद मैनहोल में जाकर सफाई करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि अंदर अंधेरा देख पार्टी के चार और कार्यकर्ता मेरे साथ अंदर गए। फिर टॉर्च की लाइट जलाकर हमने पूरी सफाई की। उन्होंने कहा कि पूरी सफाई करने में आधा दिन लग गया। इसके बाद सड़क पर जमा हुआ पानी पूरी तरह साफ हो गया।

लोकप्रियता के लिए मैंने कुछ नहीं किया- Manohar Shetty

वहीं, सीवर से जब शेट्टी बाहर निकल रहे थे तो किसी ने उनकी फोटो खींच ली। फोटो को सोशल मीडिया ( Social Media ) पर शेयर कर दिया गया और देखते ही देखते ही तस्वीर वायरल हो गई। शेट्टी का कहना है कि केवल हम गरीबों और मजदूरों पर सीवर की सफाई का दबाव डाल नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसके बारे में हमें सोचना होगा। इसी कारण मैंने ये सबकुछ किया। वहीं, तस्वीर वायरल होने पर बीजेपी पार्षद का कहना है कि ये सब मैंने लोकप्रियता के लिए नहीं किया है। बल्कि, ड्यूटी का हिस्सा था।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned