scriptगायब हुए भाजपा के यह नेता, फिर मेल पर भेजा इस्तीफा, अब घर पर लोगों ने जमाया कब्जा | bjp leader missing | Patrika News

गायब हुए भाजपा के यह नेता, फिर मेल पर भेजा इस्तीफा, अब घर पर लोगों ने जमाया कब्जा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2018 03:24:12 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भाजपा नेता अचानक गायब हो गए हैं और मेल से अपना इस्तीफा भी भेज दिया है।

bjp

bjp

नई दिल्ली। बड़ी खबर झारखंड से सामने आ रही है। रामगढ़ भाजपा जिला अध्यक्ष शंकर बनर्जी अचानक गायब हो गए। इतना ही नहीं गायब होने के एक दिन बाद ही उन्होंने मेल के जरिए अपना इस्तीफा प्रदेश कार्यालय को भेज दिया है। इस खबर के बाद से अचानक हड़कंप मच गया है। सबके मन में यही सवाल है कि आखिर शंकर बनर्जी कहां गए। वहीं, बनर्जी के गायब होते ही कुछ लोगों ने उनके मकान पर कब्जा जमा लिया है।
भाजपा जिला अध्यक्ष अचानक हुए गायब

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को शंकर बनर्जी अचानक गायब हो गए। उनके गायब होते ही भाजपा जिला उपाध्यक्ष बिरसा हांसदा अपने लोगों के साथ उनके मकान पर पहुंचे और कब्ज जमा लिया। हांसदा ने कहा कि उन्होंने इस मकान को पप्पू बनर्जी से खरीद लिया है। इसका सेल एग्रीमेंट उनके पास है। उन्होंने कहा कि मकान का चाबी उनके पास है, कब्जा नहीं किया है। वहीं, मकान के दूसरे दावेदार वेस्टबोकारो घाटो निवासी और न्यू नीलम ज्वेलर्स के मालिक नंदकिशोर प्रसाद सोनी ने कहा कि पप्पू बनर्जी के इस मकान को सेल एग्रीमेंट 2012 से ही उसके पास है। इसके एवज में उन्होंने पप्पू बनर्जी को कुल 40 लाख रुपये दिए हैं। इसके अलावा कई और लोगों ने उनके मकान पर दावा ठोका है। लोगों का कहना है कि ठेका देने के बदले उन्होंने उनसे पैसे लिए थे।
bjp
मेल से भेजा अपना इस्तीफा

इधर, गायब होने के दो दिन बाद बनर्जी ने अपना इस्तीफा प्रदेश कार्यालय भेज दिया है। पार्टी प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल ने कहा कि एक-दो दिनों के अंदर नए जिला अध्यक्ष के नाम की विधिवत घोषणा की जाएगी। रामगढ़ के नए जिलाध्यक्ष बनने की दौड़ में सबसे आगे जिला के वरीय उपाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी का नाम चल रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी बनर्जी गायब हो चुके हैं। हालांकि, अभी बनर्जी कहां हैं इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। मामले की छानबीन भी की जा रही है और सच का पता भी लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो