विवादों में फंसे भाजपा विधायक, आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल और पत्नी ने लगाए संगीन आरोप

विवादों में फंसे भाजपा विधायक, आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल और पत्नी ने लगाए संगीन आरोप

आरएसपुरा के भाजपा विधायक डॉ. गगन भगत की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों और उनकी पत्नी द्वारा दिए गए बयानों ने विधायक के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

 

नई दिल्ली। भाजपा के एक विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने से राजनीति के गलियारे फिर से गर्म हो गए हैं। दरअसल, मामला जम्मू के आरएसपुरा के भाजपा विधायक डॉ. गगन भगत का है। उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों और उनकी पत्नी द्वारा दिए गए बयानों ने भाजपा विधायक के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

साथ ही इस मामले से विपक्ष भी पार्टी पर सीधे निशाना साध रही है। हांलाकि पार्टी ने इस मामले को आड़े हाथों लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।

दरअसल, जम्मू जिले की आरएसपुरा सीट से भाजपा विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया है कि गगन 19 वर्षीय एक छात्रा से शादी करके उसके साथ रह रहे हैं। बता दें कि मोनिका भाजपा की महिला शाखा की प्रदेश सचिव है। विधायक गगन भगत की पत्नी ने ये भी आरोप लगाया है कि उसे गुजारा भत्ता भी नहीं दिया जाता।

गौरतलब है कि विधायक ने अपने एक बयान में कहा था कि वह हर महीने अपनी पत्नी को एक लाख रुपए का गुजारा भत्ता देते हैं। लेकिन विधायक की पत्नी ने इसे सिरे से नकारते हुए कहा कि अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फार्म पर हस्ताक्षर करने के बाद भी विधायक ने एक भी पैसा नहीं दिया है।

छात्रा के पिता और दादा भी आरोप लगा चुके हैं कि गगन ने पंजाब के एक काॅलेज से उनकी बेटी का अपहरण किया है। हांलाकि लड़की और गगन ने इन आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि ये अफवाहें उन्हें बदनाम करने के लिए फैलाई जा रही है।

मंदिर के विरोध में उतरे भाजपा के ये विधायक, पूरा मामला जानने के लिए देखें वीडियो

मामले पर भाजपा के बड़े अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए जांच-पड़ताल शुरू करते हुए गगन को पार्टी की अनुशासन कमेटी के सामने पेश होने को कहा। कमेटी के सामने भी गगन ने आरोपों को आधारहीन बताया। जिसके बाद से पत्नी मोनिका भी सारे सबूतों के साथ कमेटी के सामने पेश हुई।

लड़की के परिजनों ने पार्टी मुख्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए न्याय की मांग की और आरोपी को सजा देने की भी बात कही। साथ ही भगत को 19 जुलाई को होने वाली कमेटी की दूसरी बैठक में स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा गया है।

मोनिका के सबूतों को भी गलत बताते हुए गगन ने कहा कि वह और उनकी पत्नी में तलाक लेने की प्रक्रिया चल रही है। वहीं मोनिका ने इस बात का भी खंडन करते हुए कहा कि हांलाकि वो लोग पिछले दस महीने से अलग रह रहे हैं। लेकिन उनके तलाक का केस किसी भी अदालत में नहीं चल रहा है। अब देखना ये है कि कमेटी की दूसरी मीटिंग में मामले पर क्या फैसला लिया जाता है और पार्टी कैसे इस मुद्दे को हल करती है।

Ad Block is Banned