scriptभाजपा सांसद बंडारू दत्तात्रेय के बेटे का हार्ट अटैक से निधन | BJP MP Bandaru Dattatreyas son Bandaru Vaishnav dies of heart attack | Patrika News
विविध भारत

भाजपा सांसद बंडारू दत्तात्रेय के बेटे का हार्ट अटैक से निधन

पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारु दत्तात्रेय के ऊपर मुसीबत का पहाड़ टूटा है। 21 साल के उनके बेटे का हार्ट अटैक से निधन हो गया

नई दिल्लीMay 23, 2018 / 02:18 pm

Prashant Jha

 Bandaru Dattatreya

भाजपा सांसद बंडारू दत्तात्रेय के बेटे का हार्ट अटैक से निधन

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद बंडारू दत्तात्रेय पर मुसीबत का पहाड़ टूटा है। बंडारू दत्तात्रेय के बेट बंडारू वैष्णव (21) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मेडिकल के तृतीय वर्ष के छात्र वैष्णव हैदराबाद में अपने रामनगर निवास पर मंगलवार को परिवार के साथ रात्रि के समय भोजन के दौरान बेहोश हो गए।वैष्णव को मुशीराबाद के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उन्हें रात करीब 12.30 बजे मृत घोषित कर दिया गया। दत्तात्रेय सिकंदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के सांसद हैं। इसे लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने संवेदना प्रकट की है।
नेताओं ने जताई संवेदना

उपराष्ट्रपति एम.वेकैंया नायडू ने दत्तात्रेय को फोनकर अपनी संवेदना जताई। तेलंगाना के भाजपा प्रमुख के.लक्ष्मण, हैदराबाद के मेयर बी.राममोहन और भारतीय जनता पार्टी व तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेताओं ने फोन कर दत्तात्रेय से बेट के निधन पर संवेदना व्यक्त की है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव व आंध्र प्रदेश के उनके समकक्ष एन.चंद्रबाबू नायडू ने भी बंडारू वैष्णव के निधन पर संवेदना प्रकट की है।
जदयू नेता की पत्नी ने की आत्महत्या

वहीं बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के महासचिव प्रगति मेहता की पत्नी खुशबू ने मंगलवार की देर रात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार, जमुई जिले के गिद्घौर थाना क्षेत्र के गिद्घौर बाजार स्थित अपने पैतृक आवास पर मंगलवार की रात मेहता ने अपनी पत्नी खुशबू कुमारी (30) के साथ खाना खाया और दोनों अपनी करीब दो वर्षीया बच्ची के साथ एक कमरे में सो गए।बुधवार सुबह जब मेहता की आंख खुली तो पत्नी को अपने कमरे से गायब पाया। दूसरे कमरे में देखा तो खुशबू का शव पंखे से लटका हुआ था। जद (यू) नेता प्रगति मेहता की शादी चार साल पहले समस्तीपुर के अरुण मेहता की पुत्री खुशबू के साथ हुई थी। गिद्घौर के थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Home / Miscellenous India / भाजपा सांसद बंडारू दत्तात्रेय के बेटे का हार्ट अटैक से निधन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो