scriptलॉकडाउन तोड़ हरियाणा पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां | BJP MP Manoj Tiwari break Lockdown Social Distancing reach haryna sonipat | Patrika News

लॉकडाउन तोड़ हरियाणा पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 02:06:11 pm

BJP MP Manoj Tiwari ने तोड़ा Lockdown
Border Seal होने के बाद भी Cricket खेलने पहुंचे Haryana
नहीं लगाया मास्क, Social Distancing की भी उड़ाई धज्जियां

BJP MP Manoj tiwari break lockdown

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा लॉकडाउन

नई दिल्ली। पूरा देश कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) जैसी महामारी से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) लगातार देशवासियों से लॉकडाउन ( Lockdown ) के नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन उन्हीं की पार्टी के नेता लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखकर घूम रहे हैं। तामा मामला दिल्ली बीजेपी ( BJP ) अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) का है।
कांग्रेस नेता सलीम कासकर ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने लॉकडाउन के नियमों का नियमों का उल्लंघन किया। तिवारी लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट खेलने दिल्ली से हरियाणा ( Haryana ) के सोनीपत ( Sonipat ) पहुंच गए। मैच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) की धज्जियां भी उड़ीं।
सुप्रीम कोर्ट का निर्देश, एयरक्राफ्ट में ना करें मिडिल सीट की बुकिंग

लॉकडाउन के चौथे चरण में गृहमंत्रालय ने जो गाइडलाइन जारी की है उसके मुताबिक स्टेडियम में खिलाड़ी और आम आदमी खेलने जा सकते हैं, लेकिन भीड़ नहीं जुटा सकते।
इसके साथ ही नियमों का सख्ती से पालन करना होगा। MHA की ही तरह हरियाणा सरकार ने भी प्रदेश में इस गाइडलाइन को फॉलो करते हुए निर्देश जारी किए। लेकिन मनोज तिवारी गांव शेखपुरा के क्रिकेट एकेडमी में भीड़ के बीच पहुंच गए।
https://twitter.com/ManojTiwariMP?ref_src=twsrc%5Etfw
31 मई के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन, मिले अहम संकेत

यहां पर उन्होंने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखे क्रिकेट खेला और गाना भी गुनगुनाया।
देश पर कोरोना जैसी महामारी का संकट मंडरा रहा है. लेकिन सांसद महोदय आपने साथ-साथ आम जनता की भी जान खतरे में डाल रहे हैं।
खास बात यह है कि इस वक्त हरियाणा सरकार का सीमाएं सील हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी वहां कैसे पहुंच गए। दरअसल पिछले दिनों दिल्ली में कोरोना केस बढ़ने के बाद हरियाणा सरकार ने दिल्ली से सटी सीमाओं को सील कर दिया था। मेडिकल स्टाफ और पुलिस के अलावा किसी भी बॉर्डर क्रॉस करने की इजाजत नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो