JNU प्रदर्शन को लेकर भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा-सदन में छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की करेंगे मांग

  • JNU में छात्रों ने किया प्रदर्शन
  • छात्रों को रोकने के लिए पुलिस ने लगाई बैरिकेड्स
  • हॉस्टल शुल्क वृद्धि को वापस लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने जेएनयू में जारी बवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जेएनयू के प्रदर्शनकारी विद्यार्थियों की हिंसा और जिम्मेदार छात्रों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने का मुद्दा वह संसद में उठाएंगे।

यह भी पढ़ें-शीतकालीन सत्र का आज पहला दिन, राज्यसभा के मार्शल्स की बदली वर्दी

बीजेपी नेता ने सवाल किया कि टुकड़े-टुकड़े गिरोह विश्वविद्यालय में सक्रिय है। उन्हें राहुल गांधी जैसे नेताओं का समर्थन प्राप्त है। बिधूड़ी ने कहा कि वह मीडिया पर हुए कथित हमले को लेकर डीसीपी से बात करेंगे।

बता दें कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) प्रशासन की ओर से शुल्क वृद्धि के खिलाफ विद्यार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। हॉस्टल शुल्क वृद्धि को वापस लिए जाने की मांग को लेकर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ (जेएनयूएसयू) ने सोमवार को शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के बीच सदन तक के लिए मार्च का आयोजन किया।

यह भी पढ़ें-असम: जंगली हाथी लादेन की मौत, बीजेपी विधायक पर उठे सवाल

जैसे ही सैकड़ों छात्रों ने मार्च करने का प्रयास किया, जेएनयू परिसर के आसपास सुरक्षाकर्मियों की भारी मात्रा में तैनात हो गए। दिल्ली पुलिस ने छात्रों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा दिया। पूरे इलाके में धारा 144 लगाई गई। साथ ही निषेधाज्ञा भी लागू कर दी गई है।

Shivani Singh Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned