script

बंसल सुसाइड मामले अमित शाह का उछला नाम

Published: Sep 30, 2016 01:12:00 pm

पत्र में भाजपा अध्यक्ष का जिक्र। 

bk bansal, amit shah

bk bansal, amit shah

नई दिल्ली. कॉरपोरेट मंत्रालय के पूर्व डीजी बीके बंसल के सुसाइड मामले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम सामने आ रहा है। बंसल ने नोट में लिखा है कि डीआईजी रैंक के एक सीबीआई अधिकारी ने उन्‍हें धमकाते हुए कहा- वह अमित शाह का आदमी है और उसका कोई क्या बिगाड़ेगा।

बता दें कि 16 जुलाई को रिश्वत लेने के आरोप में बंसल को गिरफ्तार किया गया था। इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया था। उन्होंने नोट में लिखा है कि सीबीआई अधिकारी ने उन्हें गालियां दी थीं और धमकाते हुए कहा था कि वह मेरे परिवार को खत्म कर देगा। सोशल मीडिया पर बंसल का यह सुसाइड नोट वायरल हो गया है। यूजर्स सवाल पूछ रहे है कि कभी ‘पिंजरे में बंद तोता’ रही सीबीआई अब ‘आजाद गिद्ध’ हो गई है। यूजर्स ने इसके लिए बाकायदा हैशटैग भी चला रखा है। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस ‘सुसाइड नोट’ पर ट्वीट किया है। केजरीवाल ने लिखा- ‘बेहद चौंका देने वाला खुलासा। क्‍या हम एक लोकतंत्र में रह रहे हैं? पूरी कहानी बताने से परहेज कर रही मीडिया की हिचक ज्‍यादा चौंकाने वाली है। इसे पढ़िये और वायरल कीजिए।’

जानिये और क्या लिखा 

एक बहुत मोटे हवलदार ने भी मेरी पत्नी के साथ बहुत गंदा व्यवहार और प्रताडि़त किया था। बहुत ही गंदी गंदी गालियां मेरी पत्नी और मेरी बेटी को दीं। अगर मेरी गलती थी भी तो मेरी पत्नी और बेटी को प्रताडि़त करके सुसाइड क्यों करवाया गया। यह दो महिलाओं का मर्डर था, इसे सुसाइड नहीं कहा जा सकता। डीआईजी संजीव गौतम, दोनों लेडी ऑफिसर और मोटे हवलदार का लाय डिटेक्टर टेस्ट करवाया जाए। सब सच सामने आ जाएगा। डीआईजी ने कहा था कि मैं अमित शाह का आदमी हूं। मेरा कोई क्या बिगाड़ेगा। तेरी पत्नी और बेटी का वो हाल करेंगे कि सुनने वाले भी कांप जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो