scriptआखिरी चरण के प्रचार खत्म होने के बाद गुजरात पहुंचे BJP अध्यक्ष अमित शाह, सोमनाथ मंदिर में की पूजा | BJP President Amit shah visits somnath temple day after campaigning of last phase poll ended | Patrika News

आखिरी चरण के प्रचार खत्म होने के बाद गुजरात पहुंचे BJP अध्यक्ष अमित शाह, सोमनाथ मंदिर में की पूजा

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2019 02:34:47 pm

Submitted by:

Shweta Singh

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात स्थित सोमनाथ मंदिर में पूजा की
शनिवार को ही पीएम मोदी केदरानाथ मंदिर में विशेष अराधना
लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए रविवार को वोटिंग होगी

amit shah somnath temple

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के मतदान के लिए प्रचार शुक्रवार शाम थम गया है। इसके साथ ही 17वीं लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार पर भी विराम लग गया है। अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार खत्म करने के अगले दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को गुजरात स्थित सोमनाथ मंदिर में पूजा की।

https://twitter.com/ANI/status/1129620855745650689?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम ने की भगवान शिव की विशेष पूजा

वहीं, बुद्ध पुर्णिमा के मौके पर शनिवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के गढ़वाल में केदरानाथ मंदिर में पूजा की। पीएम ने भगवान शिव की विशेष पूजा की। इस दौरान अन्य श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। हालांकि, आमतौर पर मंदिर श्रद्धालुओं के लिए प्रतिदिन तड़के चार बजे खुल जाता है।

23 मई को घोषित होंगे 17वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे

प्रधानमंत्री का पिछले दो साल में केदारनाथ का यह चौथा दौरा है। साल 2017 में वे मई में यहां आए थे जब छह महीने के शीतकालीन अवकाश के बाद मंदिर के द्वार खुले थे, इसके बाद अक्टूबर में फिर आए थे जब मंदिर के द्वार बंद होने वाले थे। उन्होंने यहां का पिछला दौरा साल नवंबर में दीवाली पर किया था। बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदानन रविवार को होंगे। इसके साथ ही 23 मई को मतगणना की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो