भाजपा ने कहा, कांग्रेस कोई भी गठबंधन कर ले उसका ‘डूब चुका जहाज’ अब बचने वाला नहीं

Highlights

  • भाजपा ने इस गठबंधन को लेकर कांग्रेस में अंदरूनी घमासान पर चुटकी ली है।
  • संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का कोई ईमान नहीं है और ना ही कोई विचारधारा।

नई दिल्ली। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में मुस्लिम धर्मगुरु अब्बास सिद्दिकी के नेतृत्व वाले इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) के साथ गठबंधन करने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

पार्टी के अनुसार विपक्षी दल का न कोई ईमान है और न कोई विचारधारा। भाजपा ने इस गठबंधन को लेकर कांग्रेस में अंदरूनी घमासान पर चुटकी ली है। उसका कहना है कि वह चाहे कितने भी गठबंधन कर ले उसका ‘डूब चुका जहाज’ अब बचने वाला नहीं है।

कांग्रेस में कलह: आनंद शर्मा ने अपने बयान पर दी सफाई, बोले- हमारा इरादा पार्टी को मजबूत करना

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का कोई ईमान नहीं है और ना ही कोई विचारधारा बल्कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और जाति तथा धर्म के नाम पर लोगों को बांटना ही उसकी विचारधारा है।

पात्रा के अनुसार आज कांग्रेस अपनी प्रसांगिकता को बनाए रखने को लेकर गठबंधन पर पूरी तरह से निर्भर है। कुछ ऐसी ही गठबंधन प्रक्रिया कांग्रेस पार्टी बंगाल में कर रही है।

उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस अपने को धर्मनरिपेक्ष बताती आई है। वही कांग्रेस बंगाल में आईएसएफ के साथ गठबंधन कर रही है। केरल में मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन करती है, जमात-ए-इस्लामी के अग्रिम संगठन के साथ गठबंधन करती है। असम में बदरुद्दीन अजमल की पार्टी एआईयूडीएफ के साथ गठबंधन करती है। इसके साथ महाराष्ट्र में शिव सेना के साथ मिली हुई है।'

Congress BJP
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned