scriptगिरिराज सिंह को बीजेपी हाईकमान की दो टूक, गठबंधन पर न करें बेतुकी बयानबाजी | BJP Warning To Central Minister Giriraj Singh | Patrika News

गिरिराज सिंह को बीजेपी हाईकमान की दो टूक, गठबंधन पर न करें बेतुकी बयानबाजी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2019 01:36:15 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

गिरिराज सिंह को बीजेपी की चेतावनी
बिहार में गठबंधन को लेकर बयान न करें- जेपी नड्डाॊ

 
 
 
 
 

giriraj singh
नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने बयानों से पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है। गिरिराज सिंह लगातार बीजेपी के सहयोगी दल जेडीयू पर हमला बोल रहे हैं। वहीं, अब बीजेपी हाईकमान ने गिरिराज सिंह पर नकेल कसते हुए कहा कि गठबंंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी ना करें।
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से कहा कि वो बिहार में गठबंधन को लेकर कोई भी एेसी बयानबाजी ना करें जिससे गठबंधन में कलह पैदा हो। बीजेपी हाईकमान का साफ कहना है कि इस तरह बयानबाजी से गठबंधन पर बुरा असर पड़ेगा। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गिरिराज सिंह से साफ कहा कि वो गठबंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी ना करें। गौरतलब है कि बीजेपी नेता गिरिराज सिंह लगातार जदयू नेताओं को खासकर सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं और ट्वीट के जरिए लगातार हमलावर हैं, जिससे गठबंधन को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई है और विरोधी लगातार कटाक्ष कर रहे हैं।
गिरिराज सिंह को कड़ी नसीहत दिए जाने की बात सामने आने के बाद जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि उन्हें पहले भी चेतावनी दी गई है, लेकिन उनमें सुधार नहीं होता। इन दिनों जिस तरह से वो लगातार हमपर कटाक्ष कर रहे हैं, उससे गठबंधन को नुकसान पहुंच रहा है, जो सही नहीं है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से गिरिराज सिंह लगातार जेडीयू नेताओं को टारगेट कर रहे हैं और उनपर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो