गिरिराज सिंह को बीजेपी हाईकमान की दो टूक, गठबंधन पर न करें बेतुकी बयानबाजी

गिरिराज सिंह को बीजेपी हाईकमान की दो टूक, गठबंधन पर न करें बेतुकी बयानबाजी

  • गिरिराज सिंह को बीजेपी की चेतावनी
  • बिहार में गठबंधन को लेकर बयान न करें- जेपी नड्डाॊ

 

 

 

 

 

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने बयानों से पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है। गिरिराज सिंह लगातार बीजेपी के सहयोगी दल जेडीयू पर हमला बोल रहे हैं। वहीं, अब बीजेपी हाईकमान ने गिरिराज सिंह पर नकेल कसते हुए कहा कि गठबंंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी ना करें।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह से कहा कि वो बिहार में गठबंधन को लेकर कोई भी एेसी बयानबाजी ना करें जिससे गठबंधन में कलह पैदा हो। बीजेपी हाईकमान का साफ कहना है कि इस तरह बयानबाजी से गठबंधन पर बुरा असर पड़ेगा। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गिरिराज सिंह से साफ कहा कि वो गठबंधन धर्म का पालन करें और बेतुकी बयानबाजी ना करें। गौरतलब है कि बीजेपी नेता गिरिराज सिंह लगातार जदयू नेताओं को खासकर सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं और ट्वीट के जरिए लगातार हमलावर हैं, जिससे गठबंधन को लेकर भ्रम की स्थिति बन गई है और विरोधी लगातार कटाक्ष कर रहे हैं।

गिरिराज सिंह को कड़ी नसीहत दिए जाने की बात सामने आने के बाद जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि उन्हें पहले भी चेतावनी दी गई है, लेकिन उनमें सुधार नहीं होता। इन दिनों जिस तरह से वो लगातार हमपर कटाक्ष कर रहे हैं, उससे गठबंधन को नुकसान पहुंच रहा है, जो सही नहीं है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से गिरिराज सिंह लगातार जेडीयू नेताओं को टारगेट कर रहे हैं और उनपर कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned