scriptकाला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को पहले भी अकेला छोड़कर बच निकले थे सैफ | Blackbuck case when saif ali left salman khan alone with 15 lakhs bill | Patrika News

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को पहले भी अकेला छोड़कर बच निकले थे सैफ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2018 11:56:47 am

Submitted by:

Shweta Singh

जब सलमान को हिरासत में लेने के बाद बरी किया गया था, उसके बाद सैफ अली खान होटल के भारी बिल को बिना भरे ही मुंबई भाग गए थे।

Salman Khan-Saif Ali Khan

नई दिल्ली। साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान, फिल्म के सभी कलाकार सलमान खान , सैफ अली खान , तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम एक ही होटल (उमैद पैलेस) में ठहरे थे, जब काला हिरण शिकार का मामला सामने आया था। इस पूरी घटना के बारे में एक मैगजीन के हवाले से बताया गया कि जब सलमान को हिरासत में लेने के बाद बरी किया गया था, उसके बाद सैफ अली खान होटल के भारी बिल को बिना भरे ही मुंबई भाग गए थे।

होटल बिल की मोटी रकम छोड़की भाग गए थे सैफ अली खान
मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार शिकार के बाद पुलिस होटल पहुंची थी और पांचो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उस वक्त उन सभी पर दो काले हिरणों की हत्या का मामला दर्ज किया गया था। हिरासत में लिए जाने के बाद सभी से पूछताछ की गई थी। इसके बाद जैसे ही बेल मिली सैफ अली सलमान को छोड़कर मुंबई भाग गए। उन्होंने होटल का अच्छा खासा 15.5 लाख का बिल प्रोड्यूसर्स के मत्थे छोड़ दिया था।

बॉडी बनाने के ऐसे दीवाने हैं सलमान, जेल में बिना कुछ खाए भी किया वर्कआउट

‘दो गोलियां हुईं थी मिस, तीसरी लगी निशाने पर’
रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि सभी कलाकार उस रात करीब 10 बजे सैर पर निकले थे। उस वक्त ड्राइविंग सलमान कर रहे थे और उनके साथ फ्रंट सीट पर सतीश शाह बैठे थे। पीछे बैठे लोगों में से एक का नाम यशपाल था जिसने उन सब को उस गांव चलने को कहा था, जहां काला हिरण का शिकार किया गया। बता दें ये गांव होटल से 40 किमी दूर है। इस केस में ड्राइवर दुलानी ने बयान दिया था कि सलमान के पहले दो फायर मिस हो गए थे, लेकिन सतीश शाह के प्रोत्साहन के बाद किया गया तीसरा शॉट निशाने पर लग गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो