scriptजम्मू-कश्मीर: बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला, धमाके में 28 से ज्यादा लोग घायल, 2 की हालत नाजुक | Blast at Jammu bus stand | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला, धमाके में 28 से ज्यादा लोग घायल, 2 की हालत नाजुक

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2019 02:49:15 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला
– धमाके में 28 से ज्यादा लोग घायल
– दो लोगों की हालत नाजुक

blast

जम्मू-कश्मीर: बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला, धमाके में 6 लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला हुआ है, इस हमले में 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है।
जम्मू में बस स्टैंड पर धमाका

जानकारी के मुताबिक, हमलावर जम्मू के बस स्टैंड पर पहुंचे और ग्रेनेड से हमला करते हुए फरार हो गए। इस धमाके में आस-पास मौजूद 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि बस के अंदर यह धमाका हुआ है। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि धमाके का असली लोकेशन क्या है? इस घटना को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस धमाके से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। अब देखना यह है कि यह आतंकी हमला था या फिर किसी शरारती तत्व ने इस वारदात को अंजाम दिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1103548768262254592?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो