scriptमुंबई में महिला की बेरहमी से हत्या, लिव इन पार्टनर ने शव के टुकड़े कर प्रेशर कुकर में पकाया, फिर कुत्तों को खिलाया | Brutly Murder of a Woman who Living in Live in Relationship in Mumbai | Patrika News

मुंबई में महिला की बेरहमी से हत्या, लिव इन पार्टनर ने शव के टुकड़े कर प्रेशर कुकर में पकाया, फिर कुत्तों को खिलाया

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2023 12:42:07 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Mumbai Crime News: मुंबई से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां लिव इन पार्टनर ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे प्रेशर कुकर में पकाया।

महिला की बेरहमी से हत्या, लिव इन पार्टनर ने शव के टुकड़े कर प्रेशर कुकर में पकाया

महिला की बेरहमी से हत्या, लिव इन पार्टनर ने शव के टुकड़े कर प्रेशर कुकर में पकाया

Mumbai Crime News: दिल्ली के श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस से भी खतरनाक एक मामला आर्थिक राजधानी मुंबई से सामने आया है। यहां लिव इन पार्टनर ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे प्रेशर कुकर में पकाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार मुबंई के मीरा रोड कस्बे में किराए के घर में कथित तौर पर उसके लिव-इन पार्टनर ने 32 वर्षीय युवती की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पुलिस ने बुधवार देर रात यह जानकारी दी। नयानगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि नृशंस हत्या आकाशगंगा बिल्डिंग की सातवीं मंजिल के फ्लैट नंबर 704 में हुई, हालांकि जघन्य हत्या की तारीख का पता नहीं चला है।



घर से बदबू आने की शिकायत पर जांच को पहुंची थी पुलिस

दिल दहला देने वाले मामले की जानकारी देते हुए मुबंई डीसीपी जंयत बजबाले ने कहा कि आज यहां गीता आकाशदीप सोसाइटी से सूचना मिली थी कि एक घर से बदबू आ रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो एक शव मिला जिसके टुकड़े किए गए हैं। यहां एक युगल लिव इन रिलेशन में रहते थे। प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला की हत्या करके उसके टुकड़े किए गए हैं। जांच जारी है।

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो