scriptजुलाई तक खत्म हो जाएगा इंस्पेक्टर राज: सिसोदिया | Burial of inspector raj in Delhi by July: Sisodia | Patrika News

जुलाई तक खत्म हो जाएगा इंस्पेक्टर राज: सिसोदिया

Published: Jun 17, 2015 10:31:00 pm

सिसोदिया ने कहा है कि आप सरकार जुलाई तक इंस्पेक्टर राज को दफन कर देगी और व्यापारियों कठिनाइयों को दूर करेगी

Manish Sisodia

Manish Sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आप सरकार जुलाई तक इंस्पेक्टर राज को दफन कर देगी और व्यापारियों को होने वाली कठिनाइयों का अंत कर देगी। यहां पीएचडी चेम्बर ऑफ कॉमर्स के एक कार्यक्रम में सिसोदिया ने कहा कि सरकार व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए कृत संकल्प है और व्यापार की राह की तमाम दिक्कतों को दूर कर उद्योगों के लिए विदेशी तकनीकी आयात को आसान बनाएगी।

उन्होंने कहा कि इसके लिए दिल्ली सरकार की ओर से गठित कमेटी तेजी से काम कर रही है। कमेटी की रिपोर्ट आने के साथ ही दिल्ली में लाइसेंस राज की समाप्ति का दौर भी शुरू हो जाएगा। इसके अलावा लाइसेंसों के नवीनीकरण की प्रक्रिया का भी सरलीकरण किया जाएगा।

सिसोदिया के अनुसार दिल्ली सरकार के बजट में कर ढांचे का इस तरह एकीकरण किया जाएगा कि व्यापारियों और उद्योगपतियों की समस्याएं न्यूनतम हो जाएंगी और सरकार के कर राजस्व पर भी प्रतिकूल प्रभाव भी नहीं पड़ेगा।

चेम्बर के अध्यक्ष आलोक बी श्रीराम ने इस मौके पर सिसोदिया को दिल्ली के उद्योग जगत की समस्याओं से अवगत कराया और उनके निराकरण की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो