मंदिर के पास फुटपाथ में बैठे थे कुछ लोग, तेज रफ्तार कार ने सबको कुचला, डरावना दृश्य देख चालक भागा

Highlights
-जहां मंदिर के पास सड़क किनारे बैठे चार लोगों को एक तेज रफ्तार कार कुचलती चली गई
- इस भयानक हादसे (Road accident) में दो लोगों की मौत हो गई
- वहीं दो मासूम बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए। जिनकी उम्र मात्र 11 साल और दूसरे की 5 साल बताई जा रही है

नई दिल्ली. दिल्ली (Accident in Delhi) में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है। यह मामला दिल्ली के रोहिणी (Delhi rohini) इलाके का है, जहां मंदिर के पास सड़क किनारे बैठे चार लोगों को एक तेज रफ्तार कार कुचलती चली गई। इस भयानक हादसे (Road accident) में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो मासूम बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए। जिनकी उम्र मात्र 11 साल और दूसरे की 5 साल बताई जा रही है। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे, एक तेज रफ्तार एसेंट कार अनियंत्रित होकर मंदिर के बगल में सड़क किनारे बैठे लोगों को टक्कर मारती हुए आगे बढ़ गई। इस हादसे में 43 साल के हरीश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई।

कार छोड़कर भागा चालक

पुलिस की जानकारी के अनुसार काटजू मार्ग थाना इलाके के सेक्टर 16 में ये हादसा हुआ है। हादसे के बाद घायल सड़क पर तड़पते रहे और कार चालक अपने साथियों के साथ मौके से कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने सभी घायलों को बाबासाहेब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टर ने महिला समेत दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


पुलिस ने भेजा शवों को पोस्टमार्टम के लिए

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। आज यानी बुधवार को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने कार जब्त करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अन्य की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चालक और उनके साथियों ने शराब पी रखी थी या नहीं चालक के पकड़े जाने के बाद ही साफ हो पाएगा।


कार में वार थे 5 लोग

जिला पुलिस उपायुक्त प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि कार में दो नाबालिग समेत पांच लोग सवार थे जो कार लेकर सैर के लिए निकले थे। हादसे की जानकारी मृतक और घायलों के परिजनों को दे दी गई। जिन्होंने अस्पताल पहुंचकर अपनों के बारे में डॉक्टरों से जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान हरीश और विमला देवी के रूप में हुई है। हरीश परिवार के साथ सेक्टर 26 रोहिणी में रहता था, जबकि विमला सेक्टर 25 रोहिणी में रहती थी।

पुलिस ने ली कार की तलाशी

दोनों घायल बच्चे अंशु और सूरज विमला के रिश्तेदार के बच्चे हैं। पुलिस को मंगलवार शाम करीब सात बजे सेक्टर 16 रोहिणी स्थित हनुमान मंदिर के पास कार द्वारा कई लोगों को टक्कर मारने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कार का एक टायर एक फुटपाथ पर चढ़ा हुआ था, जबकि चालक सीट की तरफ के टायर के नीचे एक युवक दबा हुआ था। उसी तरफ से कार के आगे का बोनट क्षतिग्रस्त था जिस पर खून भी लगा हुआ था।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned