scriptचिट फंड मामले में सीबीआई की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट कल करेगी सुनवाई | Supreme Court to hear on CBI plea tomorrow in Chit Fund case | Patrika News

चिट फंड मामले में सीबीआई की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट कल करेगी सुनवाई

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2019 10:53:39 am

Submitted by:

Dhirendra

कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लंदन स्ट्रीट स्थित आधिकारिक आवास पर सीबीआई की टीम पूछताछ के लिए पहुंची थी। लेकिन राज्‍य पुलिस ने सीबीआई अधिकारियों को काम करने से रोक दिया।

SUPREME COURT

SUPREME COURT

नई दिल्‍ली। कोलकाता में सीबीआई और ममता सरकार के बीच जारी घमासान अभी थमा नहीं है। यह घमासान अब पश्चिम बंगाल से दिल्‍ली तक पहुंच गई है। जानकारी के मुताबिक थोड़ी देर में सीबीआई इस मसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगी। दूसरी तरफ रविवार की रात से ममता बनर्जी कोलकाता में मेट्रो चैनल के पास धरने पर बैठी हैं। उन्‍होंने इस विवाद के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहराया है। केंद्र इशारे पर सीबीआई ने ये कार्रवाई की है। दूसरी तरफ मेट्रो चैनल के पास सीएम ममता बनर्जी का धरना जारी है।
कार्रवाई की मांग करेगी सीबीआई
जानकारी के सुप्रीम अब इस मुद्दे पर सीबीआई आज 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगी। बजाया जा रहा है कि सीबीआई सुप्रीम कोर्ट में इस बात की अपील करेगी कि सारदा घोटाले मामले में ममता सरकार बाधा न डालें। कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर राजीव कुमार सरेंडर करें, धरना समाप्‍त हो और कोलकाता पुलिस सीबीआई हेडक्‍वार्टर से बाहर जाए। इस मामले में दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो।
स्‍थानीय पुलिस के साथ हुई बहस
बता दें कि रविवार को कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लंदन स्ट्रीट स्थित आधिकारिक आवास पर सीबीआई की टीम पूछताछ के लिए पहुंची थी। लेकिन सीबीआई अधिकारियों को काम करने से राज्‍य पुलिस ने रोक दिया। वहां से स्‍थानीय पुलिस सीबीआई के अधिकारियों को जबरदस्ती पुलिस थाने भी ले गए। इस मामले को लेकर सीबीआई और स्‍थानीय पुलिस अधिकारियों के बीच बहस भी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो