scriptअतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसेडर नहीं होंगे अमिताभ | Centre not to pick Big B for Incredible India after his name comes up in Panama Papers | Patrika News

अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसेडर नहीं होंगे अमिताभ

Published: Apr 18, 2016 11:33:00 pm

नाम आने के बाद बच्चन ने कहा था कि कंपनियां खोलने के लिए उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया था

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

नई दिल्ली। पनामा पेपर्स लीक मामले में नाम आने के बाद केंद्र सरकार मेगा स्टार अमिताभ बच्चन को अतुल्य भारत का ब्रांड एंबेसेडर नहीं बनाएगी। यह जानकारी सरकारी सूत्रों ने दी। बच्चन को ब्रांड एंबेसेडर बनाने का फैसला इसी महीने लिया जाना था, लेकिन पनामा मामले में नाम आने के बाद अब इसपर बाद में ही कोई फैसला लिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, आमिर खान का अतुल्य ब्रांड एंबेसेडर से कांट्रेक्ट खत्म होने के बाद केंद्र सरकार ने अमिताभ बच्चन को ब्रांड एंबेसेडर बनाने का फैसला लिया था।

पनामा पेपर्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन टैक्स हैवन कहे जाने वाले देशों में स्थित चार कंपनियों में निदेशक बनाए गए थे। नाम आने के बाद बच्चन ने कहा था कि कंपनियां खोलने के लिए उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया था और रिपोर्ट में जिन कंपनियों के नाम आए हैं, उनके बारे में वह कुछ नहीं जानते हैं। यही नहीं, उनकी अभिनेत्री बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का भी इस रिपोर्ट में नाम है।

अमिताभ बच्चन को ब्रांड एंबेसेडर बनाए जाने को लेकर पर्यटन मंत्रालय के एक सूत्र ने इस साल जनवरी में कहा था कि ब्रांड एंबेसेडर को लेकर अमिताभ मंत्रालय की पहली पसंद होंगे। आपको बता दें की अमिताभ गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसेडर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो