scriptबदलने जा रहा है छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम, पीएमओ ने दी मंजूरी | chhatrapati shivaji international airport name change soon | Patrika News

बदलने जा रहा है छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम, पीएमओ ने दी मंजूरी

Published: Aug 30, 2018 08:15:35 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

प्रधानमंत्री कार्यालय से उस प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है जिसमें छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम बदलने की मांग की गई थी।

international airport

बदलने जा रहा है छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम, पीएमओ ने दी मंजूरी

नई दिल्ली। मुंबई स्थित ‘छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट’ का नाम बदलने जा रहा है। प्रधानमंत्री कार्यालय से उस प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है जिसमें इसका नाम बदलकर ‘छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट’ कर दिया जाएगा। नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

सुरेश प्रभु लिखा कि महाराष्ट्र के लोगों को बधाई। उनकी लंबे समय से लंबित मांग अब पूरी हो गयी है। नागरिक उड्डयन मंत्री ने हवाई अड्डे के नाम में ‘महाराज’ जोड़ने का प्रस्ताव प्रधानमंत्री कार्यालय के पास भेजा था। प्रधानमंत्री कार्यालय की मंजूरी के बाद अब एक अधिसूचना जारी करने की औपचारिकता शेष है। अधिसूचना जारी होते ही नाम में‘महाराज’जुड़ जाएगा।

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

इस संबंध में महाराष्ट्र विधानसभा ने एक प्रस्ताव पारित कर नागरिक उड्डयन मंत्रालय के पास भेजा था। प्रभु ने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों की भावनाओं के प्रति संवेदना दिखाने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो