scriptजम्मू-कश्मीर: दो आतंकियों की मौत से बौखलाए पत्थरबाज, एनकाउंटर के बाद सेना पर किया पथराव | Clash Between Army And Stone Pelters in Budgam After two Terrorist killed in Budgam | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: दो आतंकियों की मौत से बौखलाए पत्थरबाज, एनकाउंटर के बाद सेना पर किया पथराव

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2019 07:26:00 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

भारतीय सेना ने बडगाम के चदूरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकियों को मार गिराया।

Jammu Kashmir

Jammu Kashmir

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी के बीच भी भारतीय सेना के हौंसले बुलंद हैं। सोमवार को घाटी में बर्फबारी के दौरान ही सेना ने ऑपरेशन ऑलआउट चलाया, जिसमें जवानों ने बडगाम जिले में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया। बडगाम के चदूरा इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकी मारे गए। हालांकि एनकाउंटर के बाद स्थानीय लोगों ने सेना के लिए मुश्किलें खड़ी करने की कोशिश की।

एनकाउंटर के बाद सेना पर हुआ पथराव

आतंकियों और सेना के बीच एनकाउंटर खत्म होने के बाद जवानों को स्थानीय लोगों के विरोध प्रदर्शन का भी सामना करना पड़ा। एनकाउंटर के बाद पत्थरबाजों ने सेना पर पथराव किया, जिसके बाद सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान सेना ने भी पत्थरबाजों को मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों ने भी आंसू गैस के गोले छोड़ पत्थरबाजों को तितर-बितर किया।

 

https://twitter.com/ANI/status/1087286844583174147?ref_src=twsrc%5Etfw
भारी बर्फबारी के बीच ढेर हुए दो आतंकी

आपको बता दें कि सोमवार सुबह को बडगाम के चरार-ए-शरीफ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। ये एनकाउंटर भारी बर्फबारी के बीच ही हुआ। जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना जवानों को मिली थी, जिसके बाद इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया। खुद को घिरता देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। इन मुठभेड़ दो आतंकी मार गिराए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो