scriptउन्नाव-कठुआ गैंगरेप केस- विरोध प्रदर्शन रैली में भाजपा और आइयूएमएल में झड़प | Clashes broke out between BJP and Indian Union Muslim League in kerala | Patrika News

उन्नाव-कठुआ गैंगरेप केस- विरोध प्रदर्शन रैली में भाजपा और आइयूएमएल में झड़प

Published: Apr 14, 2018 10:04:06 am

Submitted by:

Kiran Rautela

प्रदर्शन के बाद शनिवार को केरल के वातकरा में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और भाजपा के बीच झड़प की खबर है।

bjp
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 17 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप और कठुआ में आठ साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। देश में लोगों का गुस्सा दिनों-दिन आग उगल रहा है। कहीं पर लोग सड़कों पर आए तो कहीं आगजनी हुई। यहीं नहीं मामला आए दिन राजनीतिक रंग में रंगता जा रहा है। शुक्रवार रात इन्‍हीं मामलों के विरोध में रैली निकाली गई। प्रदर्शन के बाद शनिवार को केरल के वातकरा में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और भाजपा के बीच झड़प की खबर है।
बताया जा रहा है कि मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के सदस्यों ने केरल में भाजपा कार्यालय पर पत्थर और अंडे फेंके। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है।

https://twitter.com/hashtag/Unnao?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें यह पहला मामला नहीं है जब दोनों के बीच इस तरह की झड़प हुई हो। इससे पहले भी कई बार दोनों आमने-सामने आए। बता दें कि आईयूएमएल केरल में यूडीएएफ गठबंधन में कांग्रेस के बाद दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है।
उन्नाव और कठुआ गैंगरेप पर भाजपा

कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटना पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना बयान दिया और बोले- इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने कठुआ गैंगरेप-मर्डर केस में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर करने की बात को घ्यान में रखा जा रहा है जिसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर बार काउंसिल को नोटिस जारी किया है।
उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले पर कांग्रेस

बता दें कि कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटना के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने इंडिया गेट पर गुरुवार रात 12 बजे कैंडल मार्च निकाला था। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया था।
इस दौरान कांग्रेस ने भाजपा पर बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान ने देने का आरोप लगाया था। मार्च में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रियंका गांधी ने भी भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में एक के बाद एक महिलाओं और बच्चियों के साथ घटनाएं हो रही हैं। चाहे बात उन्नाव की हो या फिर कठुआ की हम महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा के खिलाफ और इसके विरोध में ही यहां खड़े हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो