scriptज्ञानी निर्मल सिंह के निधन के बाद परिवार का करीबी सदस्य भी मिला कोरोना पॉजिटिव | close family member of nirmal singh also coronavirus positive | Patrika News

ज्ञानी निर्मल सिंह के निधन के बाद परिवार का करीबी सदस्य भी मिला कोरोना पॉजिटिव

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 07:05:16 pm

Submitted by:

Naveen

स्वर्ण मंदिर ( Golden Temple ) के पूर्व हजूरी रागी और पद्मश्री ज्ञानी निर्मल सिंह ( Padmashree Giani Nirmal Singh ) की कोरोना ( Coronavirus ) से मौत होने के बाद अब उनके परिवार का एक करीबी भी कोरोना ( COVID-19 ) से संक्रमित पाया गया है। बता दें कि कोरोना वायरस ( COVID-19 India ) से संक्रमित होने के बाद ज्ञानी निर्मल सिंह का 2 अप्रैल को निधन हो गया था।

close family member of nirmal singh also coronavirus positive

नई दिल्ली।
स्वर्ण मंदिर ( Golden Temple ) के पूर्व हजूरी रागी और पद्मश्री ज्ञानी निर्मल सिंह ( Padmashree Giani Nirmal Singh ) की कोरोना ( coronavirus ) से मौत होने के बाद अब उनके परिवार का एक करीबी भी कोरोना ( COVID-19 ) से संक्रमित पाया गया है। बता दें कि कोरोना वायरस ( COVID-19 India ) से संक्रमित होने के बाद ज्ञानी निर्मल सिंह का 2 अप्रैल को निधन हो गया था। बता दें कि भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार कोरोना वायरस (COVID-19) के 2,902 मामले सामने आए हैं। इस वायरस के चलते अब तक 68 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

5 अप्रैल को दीया-मोमबत्ती जलाते समय न करें सैनिटाइजर का इस्तेमाल: भारतीय सेना

पद्मश्री से सम्मानित सिख आध्यात्मिक गायक निर्मल सिंह की मौत से सबको गहरा दुख हुआ है। इसी बीच अब उनके परिवार के करीबी के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। जालंधर के असिस्ट हेल्थ ऑफिसर टीपी सिंह ने इसकी जानकारी दी है। बता दें कि कोरोना के चलते पंजाब में 5 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 53 लोग इस महामारी से संक्रमित हैं।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फरवरी में विदेश से लौटे थे ज्ञानी निर्मल सिंह
बता दें कि दिवंगत ज्ञानी निर्मल सिंह फरवरी में विदेश से लौटे थे। उन्होंने कई धार्मिक कायक्रमों में भाग लिया था। सांस की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। 2 अप्रैल को उनका निधन हो गया। बता दें कि 2009 में निर्मल सिंह को पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो