scriptपीएम मोदी की बैठक में नहीं पहुंचेगी CM ममता बनर्जी, संसदीय कार्य मंत्री को पत्र लिखकर दी जानकारी | CM Mamata will not attend meeting of all political parties | Patrika News

पीएम मोदी की बैठक में नहीं पहुंचेगी CM ममता बनर्जी, संसदीय कार्य मंत्री को पत्र लिखकर दी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2019 07:36:24 am

Submitted by:

Shivani Singh

PM Modi ने बुलाई meeting of Presidents of all political parties
बैठक में शामिल नहीं होगी CM Mamata Banerjee

 CM Mamata Banerjee

पीएम मोदी की बैठक में नहीं पहुंचेगी CM ममता बनर्जी, संसदीय कार्य मंत्री को पत्र लिखकर दी जानकारी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ( Chief Minister Mamata Banerjee ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बुधवार को बुलाई गई राजनीतिक दलों के अध्यक्षों की बैठक ( meeting of Presidents of all political parties ) में शामिल नहीं होंगी। ममता बनर्जी ने संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी को पत्र लिखा कर इस संबंध में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

डॉक्‍टर्स स्‍ट्राइक: ममता बनर्जी मंगलवार को नबाना में मेडिकल कॉलेज के प्रतिनिधियों से मिलेंगी

बीती सोमवार को एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सीएम ममता ने कहा था कि वह सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों की बैठक में शामिल होंगी या नहीं इस बारे में पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर बता देंगी। बता दें कि यह कोई पहला मौक नहीं जब ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की ओर से बुलाई गई बैठक में हिस्सा ना लेने का फैसला किया हो। इससे पहले ममता नीति आयोग की बैठक में भी नहीं पहुंची थी। जिसके बाद सवाल उठने लगे थे कि क्या नीति आयोग में पश्चिम बंगाल की सीएम अलग-थलग पड़ गई हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1140953787269410817?ref_src=twsrc%5Etfw
modi

यह भी पढ़ें

WB

CM Mamata banerjee ने मांगीं डॉक्टरों की मांगें, हर अस्पताल में एक नोडल पुलिस

संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी के मुताबिक, पीएम मोदी ने 19 जून को संसद में प्रतिनिधित्व करने वाले सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों को बैठक में शामिल होने का न्योता दिया है। वहीं, 20 जून को पीएम ने लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक बुलाई है। जोशी ने बताया था कि 19 जून को बैठक में प्रधानमंत्री मोदी एक देश एक चुनाव और महात्मा गांधी की 150वीं जयंती सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो