scriptCoronavaccine को लेकर मोदी के दौरे को कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने सराहा | Congress leader Anand Sharma praised Modi's visit regarding vaccine | Patrika News

Coronavaccine को लेकर मोदी के दौरे को कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने सराहा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2020 11:55:29 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने काफी आलोचना की थी।
पीएम का यह दौरा भारतीय वैज्ञानिकों के लिए उत्साहजनक है।

Anand Sharma

आनंद शर्मा।

नई दिल्ली। पीएम मोदी के शनिवार को वैक्सीन संबंध में जगह-जगह जाकर कार्यों का जायजा लेने के लिए किए दौरे की कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने काफी आलोचना की थी।

PoK के नेता ने गिलगिट-बाल्टिस्तान के चुनाव को बताया फर्जी, कहा- जम्मू-कश्मीर से सबक ले पाकिस्तान
वहीं, अब उन्हीं के साथी नेता आनंद शर्मा ने इस दौरे को लेकर पीएम मोदी की तारीफ की है। सुरजेवाला ने किसान आंदोलन के बीच इस दौरे को लेकर सवाल उठाए थे। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने रविवार को कहा कि पीएम का यह दौरा भारतीय वैज्ञानिकों के लिए उत्साहजनक है। शर्मा के अनुसार पीएम मोदी का जायजा लेना भारतीय वैज्ञानिकों और वैक्सीन के विकास के लिए उनके कार्यों की पहचान और मान्यता थी।
कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता आनंद शर्मा उन 23 नेताओं के समूह में शामिल हैं। जिन्होंने पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को पत्र लिख बड़े पैमाने पर बदलाव करने की मांग की थी। आनंद शर्मा के अनुसार पीएम मोदी की यह यात्रा भारतीय वैज्ञानिकों और कोविड-19 के लिए टीका बनाने के उनके काम की पहचान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो