scriptRSS नेता ने राम मंदिर निर्माण में देरी को के पीछे कांग्रेस, लेफ्ट और जजों को ठहराया जिम्मेदार | congress,left,judges among culprits delaying ram mandir: indresh kumar | Patrika News

RSS नेता ने राम मंदिर निर्माण में देरी को के पीछे कांग्रेस, लेफ्ट और जजों को ठहराया जिम्मेदार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 06:11:29 pm

Submitted by:

Shivani Singh

आरएसएस नेता ने कहा कि हम इस मुद्दे पर सरकार से संसद में चर्चा कराने की अपील करते हैं।

indaresh

RSS नेता ने राम मंदिर निर्माण में देरी को के पीछे कांग्रेस, लेफ्ट और जजों को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली। अयोधया मामले पर आरएसएस नेता ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिरन ना बन पाने के लिए तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि अयोध्या मुद्दे पर देरी के लिए कांग्रेस, वाम, दो-तीन जज गुनहगार हैं। बता दें कि यह बातें इंदरेश कुमार ने मंगलवार को पुणे में एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान कहीं।

यह भी पढ़ें

इंदिरा नूई देंगी इवांका ट्रंप को टक्कर, बन सकती हैं वर्ल्ड बैंक की CEO

आरएएस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस, वाम और दो-तीन जज उन गुनहगारों में हैं जो न्याय में देरी कर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में अड़चन डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरएसएस की मांग है कि मंदिर के निर्माण के लिए सरकार अध्यादेश लाए। आरएसएस नेता ने कहा कि हम इस मुद्दे पर सरकार से संसद में चर्चा कराने की अपील करते हैं। हमारा मानना है कि जल्द से जल्द न्याय होना चाहिए।

यह भी पढ़ें

चर्चित हिन्दी साहित्यकार नामवर सिंह को ब्रेन हेमरेज, ट्रामा सेंटर में हुए भर्ती

इंद्रेश कुमार ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि जल्द से जल्द भगवान राम के मंदिर का निर्माण हो। वहीं, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य दल मिलकर जो बीजेपी पर आरोप लगाते है कि राम मंदिर से वे चुनाव में राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं ये सब मिथ्या है। इसमें सच्चाई नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो