PM Modi Ladakh Visit: कांग्रेस का तंज- जब इंदिरा गई थीं लेह तो पाकिस्तान के हुए थे टुकड़े, देखें अब क्या होगा?

  • PM Modi Ladakh Visit पर शुरू हुई राजनीति
  • Congress Leader Manish Tiwari ने कहा जब Indira Gandhi गई थी तो Pakistan के टुकड़े हुए थे, अब देखते क्या होगा
  • Rahul Gandhi ने साझा किया Video, लिखा- लद्दाखी कहते हैं चीन ने हमारी जमीन ली, PM कहते हैं किसी ने जमीन नहीं ली, कोई तो झूठ बोल रहा है

नई दिल्ली। भारत चीन ( India China Tension ) के बीच गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद सेना की हौसला बढ़ाने के लिए अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi )लद्दाख दौरे पर लेह पहुंचे। पीएम मोदी के लद्दाख दौरे ( PM Modi Visit Ladakh ) को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के लद्दाख दौरे को लेकर निशाना साधा है। एक तरफ कांग्रेस ( Congress )नेता मनीष तिवारी ( Manish Tiwari ) ने कहा है कि जब इंदिरा गांधी लेह गईं थी तो पाकिस्तान ( Pakistan ) के दो टुकड़े हुए थे। अब मोदी गए हैं तो देखते हैं क्या होता है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने भी पीए मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि लद्दाखी कहते हैं कि चीन ने हमारी जमीन ली, जबकि प्रधानमंत्री कहते हैं कि हमारी जमीन किसी ने नहीं ली। जाहिर है दोनों में से एक झूठ बोल रहा है।

आ गई खुशखबरी- भारत में 15 अगस्त को लॉन्च होगी कोरोना की वैक्सीन, आईसीएमआर ने दी मंजूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लद्दाख दौरे पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने इंदिरा गांधी के लेह दौरे की एक तस्वीर साझा की है। साझा की गई तस्वीर में इंदिरा गांधी सेना जवानों को संबोधित करती नजर आ रही हैं।

तस्वीर के साथ मनीष तिवारी ने लिखा, 'जब वह (इंदिरा) लेह गई थीं तो पाकिस्तान को दो भागों में बांट दिया गया था। देखते हैं वह (मोदी) क्या करेंगे?'

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को चीफ और डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और सेनाध्यक्ष एमएम नरवणे के साथ लेह पहुंच गए।

उन्होंने सीमा पर अग्रिम मोर्चे नीमू का जायजा लिया। उन्होंने यहां थलसेना, वायुसेना और आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात की।

फेरे लेते ही शादी के जोड़े में अस्पताल पहुंची दुल्हन तो हर कोई रह गया दंग, जानें फिर क्या हुआ

वहीं राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में लद्दाख के स्थानीय निवासी ये दावा कर रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है।

इस वीडियो के जरिए राहुल गांधी ने कहा है कि लद्दाखी कहते हैं चीन ने हमारी जमीन ली, लेकिन पीएम मोदी कहते हैं हमारी जमीन किसी ने नहीं ली। इनमें से कोई तो झूठ बोल रहा है।

Congress
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned