scriptविधायक ने सदन के अंदर स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, बेहद रोचक है मामला | Congress Mla Flying Kiss To Speaker | Patrika News

विधायक ने सदन के अंदर स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, बेहद रोचक है मामला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 01:29:49 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सुर्खियों में है ओडिशा विधानसभा का एक मामला
विधायक ने सदन के अंदर स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’

taraprasad bahinipati
नई दिल्ली। ओडिशा से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जो चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, विधानसभा के अंदर एक विधायक ने सबके स्पीकर ‘फ्लाइंग किस’ दी। जैसे ही विधायक ने यह काम किया पूरा सदन ठहाकों की आवाज से गूंज उठा।
जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को उठाने की अनुमति मिलने के बाद विधानसभा स्पीकर एस एन पात्रो को ‘फ्लाइंग किस’ दी। जैसे ही विधायक ने स्पीकर फ्लाइंग किस दी सबे उन्हें देखते रह गए और ठहाकों की आवाज से पूरा सदन गूंज उठा। हालांकि, बाद में जेयपोर के विधायक ताराप्रसाद ने स्पष्ट किया कि उन्होंने ऐसा पात्रो का अपमान करने के इरादे से नहीं किया था और उन्होंने सिर्फ अध्यक्ष की ओर आभार जताने के लिए ऐसा किया था। वह सदन में पहले सदस्य थे जिनसे सवाल पूछने के लिए कहा गया।
बाहिनीपति ने विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अध्यक्ष का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। फ्लाइंग किस उनके लिए मेरी सराहना थी क्योंकि उन्होंने मेरे निर्वाचन क्षेत्र में पिछड़े इलाकों के लिए चिंता जताई थी। उन्होंने कहा कि मैं पहला सवाल करने के लिए सदन के 147 सदस्यों में से मुझे मौका देने के लिए अध्यक्ष का आभारी हूं। हालांकि, इस मामले ने ज्यादा तूल नहीं पकड़ा लेकिन इसकी चर्चा हर जगह हो रही है। कई लोगो विधायक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो