scriptरायपुर एम्स में कोरोना पॉजिटिव एक महिला ने 3 बच्चों को दिया जन्म, सभी की रिपोर्ट आई निगेटिव | Corona positive a woman gave birth to 3 children in Raipur AIIMS, all reports came negative | Patrika News

रायपुर एम्स में कोरोना पॉजिटिव एक महिला ने 3 बच्चों को दिया जन्म, सभी की रिपोर्ट आई निगेटिव

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2020 06:59:08 pm

Submitted by:

Dhirendra

कुछ दिनों पहले महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
एम्स के डॉक्टरों ने इस प्रसव को चुनौतीपूर्ण बताया।

aiims raipur

कुछ दिनों पहले महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

नई दिल्ली। एक तरफ देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप जारी है तो दूसरी तरफ अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर में एक 28 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया है। इस मामले में खास बात यह है कि तीनों बच्चों की पहली कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह घटना 18 अक्टूबर की है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
डॉक्टरों ने तीन में से दो बच्चों को पूरी तरह से स्वस्थ बताया है। जबकि एक बच्चे जन्म के बाद कुछ समय के लिए आईसीयू में रखा गया था। एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि यह प्रसव हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। ऐसा इसलिए कि जन्म के बाद इन बच्चों को लगातार वेंटीलेटर और ऑक्सीजन की आवश्यकता पड़ी थी।
महिला की कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

दरअसल, 28 वर्षीय गर्भवती महिला धमतरी रायपुर की रहने वाली है। कुछ दिनों महिला की कोरोना पॉजिटिव आई थी। महिला का इलाज रायपुर एम्स में चल रहा था। वहीं पर 18 अक्टूबर को इस महिला ने 33 सप्ताह के प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो