scriptCoronavirus: हैदराबाद में एक ही अपार्टमेंट में रहने वाले 25 लोग कोरोना पॉजिटिव | Coronavirus:25 people living in the same apartment in Hyderabad Corona positive | Patrika News

Coronavirus: हैदराबाद में एक ही अपार्टमेंट में रहने वाले 25 लोग कोरोना पॉजिटिव

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2020 04:28:34 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

संक्रमितों में 11 महीने का बच्चा और एक गर्भवती भी शामिल
अपार्टमेंट में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की थी जन्मदिन की पार्टी

apartment.jpg
आज लॉकडाउन का तीसरा चरण खत्म हो रहा है। लेकिन देश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हैदराबाद के मादन्नापेट के एक ही अपार्टमेंट में कोरोना वायरस संक्रमण के 25 मामले दर्ज हुए। इस अपार्टमेंट में कुल 50 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था। इनमें से 25 कोरोना संक्रमित पाए गए। सभी को गांधी अस्पताल भेज दिा गया है।
Economic Package: देश में बनेंगे आधुनिक हथियार, वित्त मंत्री ने रक्षा उत्पादन में ‘मेक इन इंडिया’ पर दिया जोर

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कोरोना संक्रमितों में अपार्टमेंट में रहने वाले 11 महीने के बच्चे समेत एक गर्भवती महिला भी शामिल है। अपार्टमेंट में रहने वाले सभी लोगों का टेस्ट किया गया है। इनमें से पांच लोगों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इन लोगों के संपर्क में आने वालों की डिटेल भी खंगाली जा रही है।
एक ही अपार्टमेंट में इतने लोगों के एक साथ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से इलाके में भय का माहौल बन गया है। जानकारी के अनुसार- मादन्नापेट क्षेत्र में लगभग चार हजार से ज्यादा नर्सों ने स्क्रिनिंग टेस्ट किया था। यही नहीं, हाल ही में एक अपार्टमेंट में एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने जन्मदिन की पार्टी भी की थी। इस में शामिल होने वाले लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस पार्टी में पांच दूसरी जगह पर रहने वाले लोग भी थे, जो संक्रमित हो गए थे।
Lockdown 3.0:प्रवासी मजदूरों के मामले पर हरियाणा-पंजाब आमने सामने, मंत्री अनिल विज ने उठाए सवाल

कोराना का एक और पॉजिटिव मामला कुकटपल्ली के अवंती नगर में भी मिला है। मरीज के संपर्क में आने वाले सात लोगों को नेचर केयर अस्पताल के बलकमपेट में शिफ्ट किया गया है जबकि उनके घर को सील कर दिया गया है। गोशामहल में शनिवार को 9 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सभी ने एक ही शौचालय का उपयोग किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो