scriptCoronavirus:  तबलीगी जमात के लोगों की बदसलूकी के बाद नरेला आइसोलेशन सेंटर पहुंची सेना,  प्रोटेक्शन टीम भी है साथ | Coronavirus: Army reached Narela Isolation Center after misbehavior of people of Tabligi Jamaat Protection team with doctors too | Patrika News

Coronavirus:  तबलीगी जमात के लोगों की बदसलूकी के बाद नरेला आइसोलेशन सेंटर पहुंची सेना,  प्रोटेक्शन टीम भी है साथ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 01:02:23 pm

Submitted by:

Dhirendra

जमात के लोगों की बदसलूकी के बाद आइसोलेशन सेंटर पहुंची सेना
आइसोलेशन कैंप से मेडिकल हेल्थ के लिए सेना के पास आई थी रिक्वेस्ट
उत्तर रेलवे के सीआरपीओ दीपक कुमार ने भी की थी इसी तरह की शिकायत

isolation_centre.jpg
नई दिल्ली। निजामुद्दीन मरकज विवाद के बाद तबलीगी जमात के लोग अब एक और विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक नरेला में तबलीगी जमात के जलसे में शामिल लोगों के लिए बने आइसोलेशन कैंप में अब मदद के लिए इंडियन आर्मी की एक मेडिकल टीम वहां पहुंच गई है।
हालांकि पत्रिका इस बात की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन सूचना है कि कुछ आइसोलेशन सेंटरों पर रखे गए तबलीगी जमात के कुछ लोग डॉक्टरों और नर्स से अशोभनीय व्यवहार कर रहे हैं।

… अब हुआ 2000 का आंकड़ा पार, भारत में कोरोना से 56 की मौत
इस बात को ध्यान में रखते हुए इंडियन आर्मी ने अपनी मेडिकल टीम के साथ हथियारबंद प्रोटेक्शन टीम को नरेला आइसोलेशन सेंटर भेजा है। जानकारी के मुताबिक इंडियन आर्मी के पास नरेला आइसोलेशन कैंप से मेडिकल हेल्थ के लिए रिक्वेस्ट आई थी जिसके बाद इंडियन आर्मी ने अपने दो डॉक्टरों और दो सपोर्टिंग स्टाफ की एक टीम नरेला भेजी है। इस टीम के साथ आर्मी की एक छोटी प्रोटेक्शन टीम भी भेजी गई है।
इसी तरह की सूचना बुधवार को उत्तर रेलवे के सीआरपीओ दीपक कुमार ने भी दी थी। उन्होंने बताया था कि जब मंगलवार की रात तबलीगी जमात के लोगों को तुगलकाबाद स्थित आइसोलेशन सेंटर पहुंचाया गया तो वे लोग वहां के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने लगे। वे कर्मचारियों और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करने के साथ ही उन पर थूक भी रहे हैं।
दिल्ली पुलिस ने तबलीगी जमात के नेता मौलाना साद समेत 7 लोगों को भेजा नोटिस, पूछे 26 सवाल

आपको बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज आने वाले तबलीगी जमात के जलसे में शामिल कोरोना संदिग्धों को नरेला सहित अलग – अलग जगह बने आइसोलेशन कैंप में रखा गया है। इन कैंपों से अब तबलीगी के लोगों द्वारा अशोभनीय व्यवहार की सूचनाएं आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो