इंजीनियर ने फेसबुक पर लिखा- चलो बाहर निकलें, खुले में छींके और कोरोनावायरस फैलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस समय देश जहां कोरोना वायरस ( Coronavirus ) महामारी से जंग लड़ रहा है। वहीं, कुछ गैरजिम्मेदार लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन ( Lockdown India ) का उल्लंघन करने वालों के बाद अब एक युवक ने कोरोना वायरस ( COVID-19 India ) फैलाने के लिए उकसाने वाली पोस्ट Social Media पर डाल दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया

नई दिल्ली।
इस समय देश जहां कोरोना वायरस ( coronavirus ) महामारी से जंग लड़ रहा है। वहीं, कुछ गैरजिम्मेदार लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन ( Lockdown India ) का उल्लंघन करने वालों के बाद अब एक युवक ने कोरोना वायरस ( COVID-19 India ) फैलाने के लिए उकसाने वाली पोस्ट Social Media पर डाल दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस युवक का नामक मुजीब मोहम्मद है, जो इंफोसिस सॉफ्टवेयर कंपनी में बतौर इंजीनियर था। मामला सामने आने के बाद कंपनी ने मुजीब को नौकरी से निकाल दिया।

महज कुछ दिनों में corona कैसे फेफड़ों को कर देता है बर्बाद, सामने आईं '3D' PHOTOS

फेसबुक पर डाली पोस्ट
मुजीब ने फेसबुक पर कोरोना वायरस ( Coronavirus Updates ) को फैलाने के लिए लोगों को उकसाने वाली पोस्ट डाली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर मुजीब के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। उसने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'चलो साथ आएं, बाहर निकलें और खुले में छींके और वायरस फैलाएं.'। कर्नाटक पुलिस ने युवक की पहचान मुजीब के रूप में की और गिरफ्तार कर लिया।

इटली में एक बुजुर्ग ने जगाई उम्मीद, 101 साल की उम्र में कोरोना को दी मात

कंपनी ने नौकरी से निकाला
बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों को उकसाने मामल में आरोपी मुजीब को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आईपीसी धारा 505 के तहत मामला दर्ज हुआ है। मामला सामने आने के बाद कंपनी ने भी युवक को नौकरी ने निकाल दिया है। साथ ही कंपनी ने भी स्वतंत्र जांच कमेटी गठित की है, जो मामले की जांच करेंगी।

देश में कोरोना का कहर
बता दें कि देश में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रही है। अब तक इस वायरस से 800 से लोग संक्रमित हो चुके है, जबकि 20 लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है। देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया हुआ है।

coronavirus COVID-19
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned