Coronavirus: कोरोना के चलते पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, पति ने उठाया खौफनाक कदम

कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। ऐसे में लोग घरों में ही रहने को मजबूर है। लोगों की जान लेने के साथ-साथ अब कोरोना ( COVID-19 ) झगड़े का कारण भी बनता जा रहा है। ऐसा की एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां कोरोना के चलते पति-पत्नी के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

नई दिल्ली।
कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। ऐसे में लोग घरों में ही रहने को मजबूर है। लोगों की जान लेने के साथ-साथ अब कोरोना ( COVID-19 ) झगड़े का कारण भी बनता जा रहा है। ऐसा की एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां कोरोना के चलते पति-पत्नी के बीच कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया। जानकारी के अनुसार भमोरा में बिछुरैया गांव निवासी रवि सिंह गांव से लौटकर घर पहुंचा था। उसकी पत्नी ने कोरोना ( Coronavirus outbreak ) के खतरे को देखते हुए कहा कि आप नहाने के बाद ही घर में प्रवेश करना। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

क्या 14 अप्रैल के बाद बढ़ सकती है लॉकडाउन की डेट? सरकार ने जारी किया 3 महीने का प्लान

पुलिस ने बताया कि रवि सिंह मथुरा में एक ऑयल कंपनी में काम करता है। वह दो दिन पहले ही लौटकर घर आया था। पत्नी से कहासुनी होने के बाद वह बाजार से सामान लेने चला गया। लेकिन, लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के चलते बाजार बंद था। इसी दौरान उसने अपनी बहन को फोन किया और बोला कि कोरोना से मुझे डर लग रहा है। मेरा मन खराब हो रहा है। मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना।

Coronavirus: पत्नी के अंतिम संस्कार में आए लोगों को पति ने वापस भेजा, लॉकडाउन के चलते बेटा भी नहीं आ सका

लगा ली फांसी
इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन, वह कहीं नहीं मिला। मंगलवार को रात को उसने भरत गांव के पास खेतों में फांसी लगाकर आत्महत्या ( Husband Suicide ) कर ली। बता दें कि उसकी दो साल पहले ही शादी हुई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

coronavirus Coronavirus in india COVID-19
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned