Coronavirus: मुश्किल घड़ी में बने मददगार ! एक दिन में 49 हजार लोगों तक पहुंचाया खाना

कोरोना वायरस ( Coronavirus in India ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) की स्थिति के कारण गरीब, मजदूर व असहाय लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में उनकी मदद करने सामाजिक संगठन व अन्य लोग आगे आ रहे हैं और उनको निशुल्क भोजन ( Free Food in Lockdown ) उपलब्ध करवा रहे है।

नई दिल्ली।
कोरोना वायरस ( coronavirus in India ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) की स्थिति के कारण गरीब, मजदूर व असहाय लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में उनकी मदद करने सामाजिक संगठन व अन्य लोग आगे आ रहे हैं और उनको निशुल्क भोजन ( Free Food in Lockdown ) उपलब्ध करवा रहे है। अहमदाबाद महानगर पालिका की ओर से एक दिन में 49 हजार लोगों तक निशुल्क भोजन पहुंचाया गया। पालिका के कर्मचारी ने बताया कि इस मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों के लिए भोजन की निशुल्क सेवाएं शुरू की है। शहर के विभिन्न इलाकों में जाकर उनको भोजन इत्यादि पहुंचाया जा रहा है।

कोविड-19: कोरोना के 24 मामले आने के बाद निजामुद्दीन इलाके को सेनेटाइज किया गया

उन्होंने बताया कि एक दिन में 7 जोन में कुल 49 हजार 100 लोगों को फूड पैकेट बांटे गए। सबसे अधिक 9500 उत्तर जोन में बांटे तो दक्षिण जोन में 8500, पूर्व जोन में 7000 और पश्चिमी व मध्य जोन में 6300.6300 पैकेट बांटे गए। इसके अलावा उत्तर पश्चिमी में 7 हजार, दक्षिण पश्चिमी जोन में 5500 बांटे गए। मनपा के अनुसार शहर में अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा फूड पैकेट बांटे जा चुके है। इसके साथ ही जरूरतमंदों को हरी सब्जियां भी पहुंचाई जा रही है। लॉकडाउन के दौरान आगे भी बांटने का सिलसिला जारी रहेगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned