scriptMeghalaya: मुख्यमंत्री ने की घोषणा, 26 जुलाई से पूरे प्रदेश में Total Lockdown | Coronavirus Lockdown to be imposed in state from July 26: Meghalaya CM Conrad Sangma | Patrika News

Meghalaya: मुख्यमंत्री ने की घोषणा, 26 जुलाई से पूरे प्रदेश में Total Lockdown

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2020 11:12:26 pm

मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग में आगामी 26 से 29 जुलाई तक रहेगा कंपलीट लॉकडाउन।
मेघालय के सीएम कॉनराड संगमा ने शुक्रवार शाम को लॉकडाउन की घोषणा करते हुए किया ट्वीट।

Coronavirus Lockdown to be imposed in Uttarakhand

Coronavirus Lockdown to be imposed in Uttarakhand

शिलॉन्ग। कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर पूर्वोत्तर के राज्य मेघालय में कंपलीट लॉकडाउन लागू किया जाएगा। इस दौरान केवल आवश्यक गतिविधियों को छोड़कर बाकी सभी सेवाओं पर पाबंदी रहेगी। मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने शुक्रवार शाम को इसकी घोषणा करते हुए ट्वीट किया।
Covaxin: स्वदेशी कोरोना वैक्सीन के पहले ह्यूमन ट्रायल से जागीं उम्मीदें, आज एम्स में हुआ परीक्षण

मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने घोषणा की है कि 26 जुलाई से 29 जुलाई की मध्यरात्रि तक शिलॉन्ग में टोटल लॉकडाउन लागू रहेगा। मेघालय के सीएम ने ट्वीट में लिखा, “सरकार ने समूचे शिलॉन्ग में लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया है। शिलॉन्ग में 26 जुलाई 2020 की मध्य रात्रि से 29 जुलाई 2020 की आधी रात तक टोटल लॉकडाउन रहेगा।”
https://twitter.com/hashtag/lockdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें इससे पहले पहले शिलॉन्ग में इस महीने की शुरुआत में 13 जुलाई और 14 जुलाई को पूरी तरह से लॉकडाउन लागू किया गया था।

मुख्यमंत्री संगमा ने शुक्रवार रात को ट्वीट कर प्रदेश में मौजूदा कोरोना केस की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मेघालय में फिलहाल COVID-19 के कुल एक्टिव केस की संख्या 496 है। इनमें बीएसएफ और सशस्त्र बलों के 319 जवान हैं जबकि 177 अन्य लोग। वहीं, 87 लोग इस बीमारी से सही हो चुके हैं.
WHO ने दी सबसे बड़ी खुशखबरी, कोरोना वैक्सीन पहुंच गई अंतिम चरण में

वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक मेघालय में अब तक कुल COVID-19 के 534 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से प्रदेश में फिलहाल 452 कोरोना वायरस के एक्टिव केस हैं। जबकि 78 मरीज कोरोना वायरस से रिकवर या डिस्चार्ज होकर जा चुके हैं। वहीं, मेघालय में इस महामारी ने अब तक 4 लोगों की जान ले ली है।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7tz4zw?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो