कोरोना मरीज के साथ फिर सामने आई बदसलूकी, पेशेंट को जानवर के साथ वार्ड में किया बंद, ताला लगाकर भागा स्टाफ

Highlights
- इस महामारी (Coronavirus) का खौफ का अंदाजा रोज आ रही इस तरह की खबरों से लगाया जा सकता है
- इससे जुड़ा एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है गुजरात के मोरबी (Morbi of Gujarat) जिले से
- यहां स्थित वांकानेर (Wankaner) के एक अस्पताल में एक कोरोना मरीज (Coronavirus patient) महिला को कोविड-19 (COVID-19) वार्ड में रखा तो गया लेकिन उस वार्ड (Coronavirus Ward) में ताला लगाकर कर्मचारी गायब हो गए

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus in India) का कहर लगातार जारी है। इस महामारी का खौफ लोगों के अंदर बरकरार है। हर दिन कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak) से संक्रमित मरीज व मृतक को लेकर बदसलूकी की खबर सामने आ रही है। कभी संक्रमित मृतकों के शव को घसीट कर ले जाया जाता है, तो कभी सड़क किनारे ही छोड़ दिया जाता है। इस महामारी का खौफ का अंदाजा रोज आ रही इस तरह की खबरों से लगाया जा सकता है।

इससे जुड़ा एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है गुजरात के मोरबी (Morbi of Gujarat) जिले से। यहां स्थित वांकानेर (Wankaner) के एक अस्पताल में एक कोरोना मरीज (Coronavirus patient) महिला को कोविड-19 (COVID-19) वार्ड में रखा तो गया लेकिन उस वार्ड (Coronavirus Ward) में ताला लगाकर कर्मचारी गायब हो गए।

डॉग के साथ बंद कर दिया महिला को

चौंका देने वाली बात यह थी कि जिस वार्ड (Ward) में महिला को बंद किया गया था उसमें एक डॉग (Dog) भी था। इस घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला अस्पताल (Coronavirus Hospital) से डिस्चार्ज हुई।

बाहर से ताला लगाकर चला गया था स्टाफ

जानकारी के मुताबिक दस दिन पहले ही महिला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को महिला को एक डॉग के साथ वार्ड में बंद कर ताला लगा कर स्टाफ वहां से चल गया था।

नहीं आया कोई आधिकारिक बयान

इस घटना के सामने आने के बाद हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। महिला ने बताया कि कई बार वह अंदर से आवाज भी लगाती रही लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था। महिला का आरोप है कि वह अंदर तड़पती रही।

24 घंटों में 27 हजार मामले

कोरोना वायरस से देश की हाल खराब है। हर दिन पहले से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले देश में दर्ज किए जा रहे हैं। शनिवार को बार 24 घंटे में 27 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए। देश में संक्रमितों की संख्या अब आठ लाख के पार पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार देश में अबतक 8 लाख 20 हजार 916 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 22,123 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पांच लाख 15 हजार लोग ठीक भी हुए हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 27 हजार 114 नए मामले सामने आए और 519 मौतें हुईं।

Coronavirus in india
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned