लॉकडाउन के बीच पिता के शव को बाइक में ले जाने को मजबूर बेटे का वीडियो देख आंखें भर आएंगी

भले ही टोटल लॉकडाउन की घोषणा लोगों को महामारी से बचाने के लिए की गई है, लेकिन देशभर में तमाम स्थानों से ऐसी खबरें और वीडियो सामने आ रहें है, जो समाज में आज भी इंसानियत और रिश्तों की अहमियत बताने के लिए काफी हैं।

मुंबई। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच परेशान लोगों और पुलिस के कई वीडियो-खबरें सामने आ रही हैं। कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए देशभर में लागू किए गए टोटल लॉकडाउन के बीच कई स्थानों पर लोगों की मजबूरी उनसे वो काम करवा रही है, जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। महाराष्ट्र के पालघर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर किसी की आंखें भर आएंगी।

यह वीडियो महाराष्ट्र के पालघर जिले के चिंचारे गाव का है और पहली नजर में देखने पर शायद ही किसी को इसकी हकीकत समझ में आए। लेकिन जब आप इसे गौर से देखेंगे तब आपको इसके पीछे की दर्दभरी दास्तां पता चलेगी। दरअसल यह वीडियो पालघर में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसे ले जाने के दौरान सामने आई उस परेशानी से जुड़ा है, जो हैरत में डालने के लिए काफी है।

कोरोना के कहर के बीच देश के सारे राज्यों से आई सबसे अच्छी खबर, हर कोई सुनकर कहेगा वाह

लेकिन लॉकडाउन के चक्कर में ना तो उसके शव को ले जाने के लिए कोई वाहन मिल रहा था और ना ही 20 से ज्यादा लोगों को शवयात्रा में शामिल होने की इजाजत है। ऐसे में जब उस शख्स के बेटे ने अपने पिता को घर पहुंचाने के सारे प्रयास कर लिए और उसमें सफल नहीं हो सका, तो उसे वह कदम उठाना पड़ा जो शायद ही कभी उसने सोचा हो।

Coronavirus Outbreak
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned