कोरोना के कर्मवीरों को ताली-थाली और घंटी बजाकर लोगों ने किया सलाम, देखें वीडियों

रविवार को जैसे ही शाम को पांच बजा कि लोग घर के दरबाजे, खिड़की, बालकनी और छतों पर चढ़कर कोरोना के कमांडोज को धन्यवाद दिया। लोगों ने ताली, थाली, घंटी, ढोल करताल बजाकर योद्धाओं का सम्मान किया।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एक जुट खड़ा है। पीएम मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू लागू है। पीएम मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस मरीजों के लिए काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों, सफाई कर्मियों समेत अन्य लोगों के लिए शाम पांच बजे धन्यवाद करने का भी आग्रह किया था। जिसे लोगों ने खुलकर समर्थन किया। देश के कोने-कोने से लोगों ने ताली-थाली बजाकर कोरोना की सेवा में लगे लोगों का आभार व्यक्त किया।

लोगों ने जनता कर्फ्यू का पालन किया

रविवार को जैसे ही शाम को पांच बजा कि लोग घर के दरबाजे, खिड़की, बालकनी और छतों पर चढ़कर कोरोना के कमांडोज को धन्यवाद दिया। लोगों ने ताली, थाली, घंटी, ढोल करताल बजाकर योद्धाओं का सम्मान किया। इस दौरान लोगों ने कहा कि देश से कोरोना को हराने के लिए हमसब लोग एकजुट हैं। जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोग आज पूरी तरह से घरों में रहने का फैसला किया ।

ये भी पढ़ें: Coronavirus: दिल्ली में 31 मार्च तक धारा 144, उल्लंघन पर होगी कड़ी कार्रवाई

कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही

बता दें कि जनता कर्फ्यू सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक लागू है। लोगों ने इस कर्फ्यू का पूरी तरह से समर्थन किया। बता दें कि देश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में अभी तक मरीजों की संख्या 360 के पार पहुंच गई है।

coronavirus Coronavirus Outbreak
Show More
Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned