scriptशादी के जोड़े में दूल्हा और दुल्हन, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई और फिर कुछ देर में दोनों…. | couple committed suicide | Patrika News

शादी के जोड़े में दूल्हा और दुल्हन, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई और फिर कुछ देर में दोनों….

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2018 07:00:22 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक कपल ने ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

suicide

शादी के जोड़े में पहुंचे दूल्हा और दुल्हन, एक-दूसरे को खिलाई मिठाई और फिर कुछ देर में दोनों….

नई दिल्ली। पंजाब में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरत में डाल दिया है। पटियाला में एक कपल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन, जब सुसाइड के पीछे का राज खुला तो सब चौंक गए।
जानिए क्या है पूरा मामला…

दिनेश जो कि बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर था और असिस्टेंटे प्रोफेसर दिलप्रीत एक दूसरे से आठ साल से प्यार करते थे। लेकिन, दोनों की जाति अलग थी जिसके कारण शादी के लिए घरवाले राजी नहीं हो रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से दूर रहने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे। इसलिए, सोमवार को दोनों शादी के जोड़े में तैयार हुए। इसके बाद गाड़ी में बैठकर रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे। दोनों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और किस किया। इसके बाद दोनों कार से उतरे और चलती ट्रेन के आगे छलांग दी और देखते ही देखते दोनों इस दुनिया को अलविदा कह गए। हालांकि, कुछ लोग इस नजारे को बहुत से गौर से देखते रह गए। लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका।
पुलिस ने दिया यह बयान

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मीडिया को बताया कि 10 अक्टूबर को पहले नवरात्र पर लड़का-लड़की की मंगनी तय हुई थी। हालांकि, दोनों के परिवार भी जाति की बात से इनकार कर रहे हैं। मौके से पुलिस को न कोई सुसाइड नोट और न ही फोन मिला है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो