scriptRIMS के पेइंग वार्ड से हटाए गए Lalu Prasad Yadav, अब यहां किए गए शिफ्ट, जानें कारण? | COVID-19: Lalu Prasad Yadav Shifted Rims Director Bungalow | Patrika News

RIMS के पेइंग वार्ड से हटाए गए Lalu Prasad Yadav, अब यहां किए गए शिफ्ट, जानें कारण?

Published: Aug 05, 2020 05:53:23 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कोरोना वायरस (coronavirus) के खतरे को देखते हुए लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) को पेइंग वार्ड से शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि RJD सुप्रीमो अब रिम्स निदेशक (Rims Director) के बंग्ले में रहेंगे।

COVID-19: Lalu Prasad Yadav Shifted Rims Director Bungalow

लालू प्रसाद यादव को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया।

नई दिल्ली। पूरी दुनिया के साथ भारत ( coronavirus in India ) में भी कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। देश के ज्यादातर हिस्से इस महमारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, कोरोना (COVID-19) महामारी के खतरे को देखते हुए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav ) को रांची ( Ranchi ) RIMS के पेइंग वार्ड ( Paying Ward ) से रिम्स निदेशक के बंग्ले में शिफ्ट किया गया है।
लालू प्रसाद को दूसरी जगह किया गया शिफ्ट

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) को रिम्स निदेशक के बंग्ला में शिफ्ट किया गया है। दरअसल, जिस वार्ड में लालू प्रसाद यावद को रखा गया था उसके तीसरे फ्लोर पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों ( corona Positive Patient ) के लिए आइसोलेशन वार्ड ( Isolation Ward ) बनाया गया है। वहीं, बीच में लालू प्रसाद के सेवादार भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे। लिहाजा, सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें यहां शिफ्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि कड़ी सुरक्षा के बीच लालू प्रसाद को रिम्स पेइंग वार्ड से शिफ्ट किया गया है। इस दौरान लालू प्रसाद ने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब तक नहीं दिया। शिफ्टिंग के बाद लालू यादव (Lalu Yadav Health Update) के सेहत की जांच की गई। डॉक्टर उमेश प्रसाद (Doctor Umesh Prasad) ने कहा कि फिलहाल उनका स्वास्थ्य स्थिर है। नई जगह पर डॉक्टर (Doctor), नर्स (Nurse) की व्यवस्था पूरी तरह की जा रही है। उन्होंने कहा कि पेइंग वार्ड में कोरोना मरीज को लेकर काफी दिक्कत हो रही थी। लालू यादव ठहल भी नहीं पा रहे थे। लिहाजा, अब वह टहल सकते हैं और उनकी सेहत भी सुधरेगा। गौरतलब है कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं। लिहाजा, उनमें कोरोना संक्रमित ( corona Infection ) होने का खतरा ज्यादा था। इसलिए, काफी विचार-विमर्श के बाद उन्हें यहां से शिफ्ट किया गया है।
झारखंड में भी तेजी से बढ़ रहे हैं COVID-19 के मामले

इधर, लालू प्रसाद की शिफ्टिंग की खबर सुनकर उनके समर्थको, पार्टी के नेताऔ और परिजनों ने राहत की सांस ली है। समर्थकों का कहना है कि अब हमने चैन की सांस ली है। क्योंकि, रिम्स (Rims) का पेइंग वार्ड लालू प्रसाद यादव के लिए बिल्कुल ही सुरक्षित नहीं है। यहां आपको बता दें कि लालू प्रसाद का दो बार कोरोना टेस्ट (Lalu Yadav corona Test) हो चुका है, लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं, झारखंड में भी कोरोना वायरस ( coronavirus in Jharkhnad ) का मामला काफी तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 13, 812 पहुंच गया है। इनमें 8,648 एक्टिव केस हैं। वहीं, 5,164 लोग इस वायरस से ठीक हो चुके हैं। जबकि, 128 लोगों की इस महामारी से मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो