script

लॉकडाउन में मददगार बनी पुलिस, बुजुर्ग दंपति के घर पहुंचे SHO ने दी दवाइयां

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2020 06:47:06 pm

देशभर में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के चलते जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद है। लोगों को घरों में ही रहना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में बुजुर्ग लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, मदद के लिए कई संगठन आगे आ रहे हैं। लॉकडाउन ( Coronavirus Updates ) में जहां बेवजह सड़कों पर निकलने वालों को सबक सीखा रही पुलिस जरूरतमंदों की मदद करने में भी जुटी है।

police help  to people

नई दिल्ली।
देशभर में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) के चलते जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद है। लोगों को घरों में ही रहना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में बुजुर्ग लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, मदद के लिए कई संगठन आगे आ रहे हैं। लॉकडाउन ( Coronavirus Updates ) में जहां बेवजह सड़कों पर निकलने वालों को सबक सीखा रही पुलिस जरूरतमंदों की मदद करने में भी जुटी है। दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के एसएचओ सोमनाथ परुथी को जब बुजुर्ग लोगों की समस्यों का पता चला तो वह खुद उनकी मदद के लिए निकल पड़े।

खुशखबर: Coronavirus को हराकर घर लौटी महिला का लोगों ने ताली व शंख बजाकर किया स्वागत

विदेश में रहते है बच्चे
ग्रेटर कैलाश में रहने वाले आर. भसीन ने बताया कि उनके बच्चे विदेश में रहते हैं। सिर्फ वे और उनकी पत्नी घर में है। दोनों को डायबिटीज और बीपी के मरीज की शिकायत है और लगातार दवा लेनी पड़ती है। लॉकडाउन के चलते हम बाहर नहीं जा सके। ऐसे में हमने एसएचओ सोमनाथ परुथी को फोन किया। जिसके बाद वो खुद सामान लेकर घर पहुंचे। हमें इससे बहुत खुशी हुई।

coronavirus us: कोरोना के बचाव के लिए डॉक्टर ने ली थी मलेरिया की दवा, हार्ट अटैक आने से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो