बछड़े को बचाने के लिए गाय ने मांगी लोगों से मदद, वायरल हुआ मां की ममता का ये वीडियो

बछड़े को बचाने के लिए गाय ने मांगी लोगों से मदद, वायरल हुआ मां की ममता का ये वीडियो

वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां की ममता को बड़े ही अच्छे से देखी जा सकती है।

नई दिल्ली। दुनिया में प्यार से बेहतर और कुछ नहीं और बात अगर मां के प्यार की हो तो वो अनमोल है। ईश्वर से भी पहले दुनिया में मां का स्थान है। मां से बढ़कर और कोई नहीं। एक मां चाहे गरीब हो या अमीर लेकिन उसके लिए उसका बच्चा ही सब होता है। अपने बच्चों के लिए हंसते-हंसते एक मां बिना सोचें-समझे अपनी जि़ंदगी तक कुर्बान कर देती है और बावजूद कभी शिकायत नहीं करती।

एक मां अपने बच्चे से कितना प्यार करती है इसकी कई मिसालें आपको बड़ी ही आसानी से मिल जाएगीं, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां की ममता को बड़े ही अच्छे से देखी जा सकती है। इस वीडियो में एक बेजुबान गाय अपने बछड़े के लिए बड़ी ही बेचैेन नजर आ रही है दरअसल उसका बछड़ा एक कार के नीचे आ जाता है और तब उस गाय ने अपने बछड़े को बचाने के लिए कुछ ऐसा किया जिससे वहां पर घटना के वक्त मौजूद लोग भी हैरान रह गए।

इसी दौरान किसी ने ये वीडियो बना लिया जो अब बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कुल 1 मिनट 58 सेकेंड का है इसमें देखने को मिलता है कि एक गाय का बछड़ा कार के नीचे आ जाता है और उसे वहां से निकलने में परेशानी हो रही है। ऐसे में गाय अपने बछड़े को बचाने के लिए इधर-उधर भागती रहती है और कार के इर्द-गिर्द बेचैनी से चक्कर काटती है तभी वहां मौज़ुद लोग बछड़े को बचाने के लिए पहुंचते है।

कई बार वो गुस्से में आकर अपने सींगों से वहां खड़े लोगों को डराने की कोशिश भी करती है ताकि उसके बच्चे को कोई नुकसान न पहुचाएं लेकिन वो किसी को चोट नहीं पहुंचाती है। अंत में लोग बछड़े को निकालने में सफल हो जाते हैं। बछडे के बाहर निकलते ही गाय अपने बच्चे को दुलार करती है और उसकी बैचेनी भी दूर हो जाती है।

Ad Block is Banned