scriptकोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी से मारपीट, आरोपियों ने घर में घुसकर धमकाया | Cricketer Mohammed Shami attacked by local youth over parking, 3 arrested | Patrika News

कोलकाता में क्रिकेटर मोहम्मद शमी से मारपीट, आरोपियों ने घर में घुसकर धमकाया

Published: Jul 18, 2017 11:12:00 am

Submitted by:

ghanendra singh

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ कोलकाता की सड़क पर बदसलूकी की गई। बाद में काटजू नगर स्थित उनके घर पर हमला भी किया गया। 

Mohd Shami

Mohd Shami

कोलकाता। क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ कोलकाता की सड़क पर बदसलूकी की गई। बाद में काटजू नगर स्थित उनके घर पर हमला भी किया गया। इस मामले में शमी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



जानकारी के अनुसार, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की ओर जा रहे थे। रास्ते में एक व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर खड़ा था। इस पर शमी के ड्राइवर और आरोपी के बीच बहस हुई। बीच-बचाव करने के बाद शमी अपने अपार्टमेंट में चले गए। बताया जा रहा है कि बाद में आरोपी कुछ अन्य लोगों के साथ आया और उन्होंने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया। इस बीच केयरटेकर से लड़ाई की। मैनेजर का कॉलर पकड़ कर उसके साथ बदसलूकी और मारपीट की। सूचना मिलने पर शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करने पर हुआ था विवाद
गौरतलब है कि इससे पहले शमी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करने के बाद सुर्खियों में आए थे। इस पर खासा विवाद हुआ था। कट्टरपंथी तत्वों ने उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी की तस्वीरें न डालने की सलाह देते हुए पत्नी की नुमाइश न करने को कहा। इस पर शमी ने ऐसे करने वालों के खिलाफ कुछ पोस्ट किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो