scriptजम्मू-कश्मीर: धमाके पर CRPF का बयान, नहीं हुआ कोई नुकसान, आंतकी साजिश से इनकार | crpf gave big statement on car blast | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: धमाके पर CRPF का बयान, नहीं हुआ कोई नुकसान, आंतकी साजिश से इनकार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2019 04:17:02 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बनिहाल में कार के अंदर बड़ा धमाका
CRPF काफिले के पास हुआ जोरदार धमाका
आंतकी गतिविधि से CRPF ने किया इनकार

crpf

जम्मू-कश्मीर: धमाके पर CRPF का बयान, नहीं हुआ कोई नुकसान, आंतकी साजिश से इनकार

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल के पास एक कार में बड़ा धमाका हुआ। यह धमाका CRPF के काफिले के पास हुआ है। हालांकि, इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं, इस हादसे पर सीआरपीएफ का भी बयान आ गाय है। बयान के मुताबिक, इस हादसे में जवावों को कई नुकसान नहीं हुआ है। सीआरपीएफ ने आतंकी साजिश से भी इनकार किया है।
नहीं हुआ कोई नुकसान- CRPF

CRPF के बयान में कहा गया है कि धमाके की तीव्रता बहुत ज्याता थी। यह धमाका करीब साढ़े दस बसे हुआ है। सीआरपीएफ ने गैस लिडेंर धमाके की बात नहीं की है। वहीं, घटना के बाद कार का ड्राइवर फरार हो गया है। कहा यह भी जा रहा है कि सीआरपीएफ वाहन को मामूली सा नुकसान हुआ है। फिलहाल, पूरे घटना की छानबीन की जा रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1111895576457691136?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलवामा में हुआ था आतंकी हमला

गौरलतलब है कि यहा 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीए के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में चालीस जवान शहीद हो गए थे। इस घटना के बाद घाटी में लगातार तनाव बना हुआ है और कुछ न कुछ आतंकी गतिविधियां होती रहती है। कुछ दिन पहले भी जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।
https://twitter.com/ANI/status/1111883437890260992?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो