scriptरास्ते से गायब हुआ CRPF का जवान, जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना हुआ था ट्रांसफर | crpf jawan missing | Patrika News

रास्ते से गायब हुआ CRPF का जवान, जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना हुआ था ट्रांसफर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2019 01:02:32 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– रास्ते से गायब हुआ सीआरपीएफ का जवान
– जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना हुआ था ट्रांसफर
– गायब जवान के खोजबीन में जुटी पुलिस

crpf

रास्ते से गायब हुआ CRPF का जवान, जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना हुआ था ट्रांसफर

नई दिल्ली। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश में तनाव का माहौल बना हुआ है। घाटी में सेना में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। इसी बीच एक बड़ी खबर यह आई है कि सीआरपीएफ का एक जवान रास्ते से अचानक गायब हो गया है। इस मामले में एक शिकायत सीआरपीएफ के एएसआई अर्जुन दुबे ने दर्ज करवाई है।
गायब हुआ सीआरपीएफ का एक जवान

दरअसल, गायब हुए सीआरपीएफ जवान सलदीप कुमार का ट्रांसफर जम्मू- कश्मीर से तेलंगाना किया गया था। लेकिन, अपनी ड्यूटी पर पहुंचने से पहले ही वो गायब हो गया। इस बाबत सीआरपीएफ के एएसआई अर्जुन दुबे ने शिकायत दर्ज करवाई है। वह तेलंगाना से जम्मू आ रहे सुरक्षाबलों की टीम का नेतृत्व कर रहे थे। सिकंदराबाद जिले के पुलिस अधीक्षक और सरकारी रेलवे पुलिस अशोक ने बताया कि हमें शिकायत मिली है कि 14 सदस्यों की टीम को जम्मू-कश्मीर से तेलंगाना ट्रांसफर किया गया था। 19 फरवरी को उन्होंने दिल्ली से तेलंगाना एक्सप्रेस ली और 20 फरवरी को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पहुंच गए। सीआरपीएफ के 13 जवान रेलवे स्टेशन पर उतरे, लेकिन एक जवान सलदीप कुमार गायब मिला है। जिसकी खोजबीन की जा रही है।
रास्ते से गायब हुआ सीआरपीएफ का जवान

उन्होंने यह भी बताया है कि सुनील कुमार जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है और उसका पता नहीं चल पाया है। सभी ने कुछ देर तक उसका इंतजार किया और उसके बाद सीआरपीएफ के हाकिमपेट क्वार्ट्स पर रिपोर्ट करने के लिए पहुंच गए। अशोक ने कहा कि हमने एक गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। आगे की जांच की जा रही है। इतना ही नहीं सुनील कुमार का फोन भी पहुंच से बाहर है। उसकी लगातार खोजबीन की जा रही है लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चल सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो